A Farmer commit suicides due to bothered by debt in Uttar Pradesh - उत्तर प्रदेश: कर्ज से परेशान किसान ने जहर पीकर की आत्महत्या DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उत्तर प्रदेश: कर्ज से परेशान किसान ने जहर पीकर की आत्महत्या

Farmer commit suicide (Symbolic Image)

बुलंदशहर के गांव सालाबाद धुमैड़ा में कर्ज से परेशान किसान ने जहर पीकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची पुलिस को उसकी जेब से एक सुसाइड नोट मिला है। उसने अपनी मौत का जिम्मेदार गांव के ही चार लोगों को ठहराया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। देर शाम तक थाने में तहरीर नहीं दी गयी थी।

गांव सालाबाद धुमैड़ा निवासी योगेन्द्र सिंह 57 वर्ष पुत्र लोचन सिंह गांव में रहकर खेतीबाड़ी करता था। बताया जा रहा है कि सोमवार की प्रात: योगेन्द्र गांव के ही पास अपने नलकूप पर चला गया और वहा से प्रात: 5 बजे अपने घर फोन कर जहर पीने की बात कही और अपनी मौत का जिम्मेदार गांव के ही चार लोगों को बताया। यह सुनते ही परिवार में हड़कंप मच गया। परिजनों ने उसे सीएचसी में भर्ती कराया और वहां से उसे चिकित्सकों ने हापुड़ के लिये रैफर कर दिया, लेकिन रास्ते में ही किसान योगेन्द्र ने दम तोड़ दिया। 

बीबीनगर के थाना प्रभारी सुभाष सिंह ने बताया कि मृतक पर गांव के ही कुछ लोगों के रुपये का लेनदेन बताया जा रहा है। उसने सुसाइड नोट में चारों के नाम लिखे हैं। परिजन पोस्टमार्टम करा रहे हैं। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:A Farmer commit suicides due to bothered by debt in Uttar Pradesh