ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशकन्नौज के पास देर रात एक्सप्रेस-वे पर डबल डेकर बस बनी आग का गोला, बाल-बाल बचे 70 लोग

कन्नौज के पास देर रात एक्सप्रेस-वे पर डबल डेकर बस बनी आग का गोला, बाल-बाल बचे 70 लोग

फैजाबाद से दिल्ली जा रही स्लीपर बस लखनऊ एक्सप्रेस-वे से गुजरते समय आग का गोला बन गई। आग लगते ही बस में सवार करीब 70 सवारियों में चीख-पुकार मच गई। कोई खिड़की तोड़कर कूदा तो कोई इमरजेंसी गेट से।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार देर रात सौरिख थाना के पास भीषण आग लग गई।
1/ 2आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार देर रात सौरिख थाना के पास भीषण आग लग गई।
शुक्रवार देर रात सौरिख थाना के पास बस में आग लगते ही खिड़कियों से कूदे सवार मुसाफिर।
2/ 2शुक्रवार देर रात सौरिख थाना के पास बस में आग लगते ही खिड़कियों से कूदे सवार मुसाफिर।
Rishiसौरिख (कन्नौज)। संवाददाताSat, 25 Jun 2022 03:08 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

फैजाबाद से दिल्ली जा रही स्लीपर बस लखनऊ एक्सप्रेस-वे से गुजरते समय आग का गोला बन गई। आग लगते ही बस में सवार करीब 70 सवारियों में चीख-पुकार मच गई। कोई खिड़की तोड़कर कूदा तो कोई इमरजेंसी गेट से। लपटों की वजह से एक्सप्रेस-वे पर आधे घंटे तक डाउन रूट बंद रहा। बस में फैजाबाद और गोंडी की सवारियां थीं। 


हादसा शुक्रवार रात करीब सवा दो बजे हुआ। बताया जा रहा है कि फैजाबाद से सवारियां लेकर नई दिल्ली जा रही एक स्लीपर बस जैसे ही सौरिख से करीब 10 किलोमीटर आगे बढ़ी, उसी दौरान बस के एसी पाइप में स्पार्किंग हुई और देखते ही देखते आग की लपटें उठने लगीं। सभी सवारियां गहरी नींद में थीं। लपटों की वजह से बस में धुंआ भरने लगा और सभी मुसाफिरों की आंख खुल गई और चीख-पुकार मच गई। सभी मेन गेट और इमरजेंसी गेट खोलकर बाहर भागने लगे। बीच के हिस्से में फंसी सवारियां खिड़कियां तोड़ कर कूदने लगीं। अफरा-तफरी के बीच सवार सभी 70 मुसाफिर सुरक्षित बाहर निकल आए। तब तक आगे का केबिन आग से घिर चुका था और कुछ मिनटों में ही पूरी बस शोलों से घिर गई। यह देख मुसाफिरों के दिल दहल गए। इस दौरान करीब आधा घंटा तक ट्रैफिक जाम हो गया। सूचना मिलते ही यूपीडा की पेट्रोलिंग टीम मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में जुट गई थी।

epaper