ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशगश खाकर गिरा सिपाही, दारोगा बनाता रहा वीडियो, कानपुर में हुई शर्मसार करने वाली घटना

गश खाकर गिरा सिपाही, दारोगा बनाता रहा वीडियो, कानपुर में हुई शर्मसार करने वाली घटना

कानपुर से पुलिस वाले का शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक सिपाही गर्मी से गश खाकर जमीन पर गिर गया तो दारोगा उसे इलाज के लिए पहुंचाने की जगह वीडियो बनाता रहा।अंततः सिपाही की मौत हो गई।

गश खाकर गिरा सिपाही, दारोगा बनाता रहा वीडियो, कानपुर में हुई शर्मसार करने वाली घटना
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,कानपुरTue, 18 Jun 2024 10:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर से पुलिस वाले का शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है। यहां एक सिपाही गर्मी से गश खाकर जमीन पर गिर गया तो दारोगा उसे इलाज के लिए पहुंचाने की जगह वीडियो बनाता रहा। लोगों ने दारोगा की हरकत पर ऐतराज जताया तो दारोगा ने सिपाही को अस्पताल पहुंचाया। तब तक उसकी मौत हो चुकी है। घटना कानपुर सेंट्रल स्टेशन के पास घटी है। दारोगा का वीडियो अब वायरल हो रहा है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है दारोगा के खिलाफ आक्रोश जता रहा है। लोगों ने दारोगा पर कार्रवाई की मांग भी कर दी है। 

बताया जाता है कि झांसी के समथर निवासी बृज किशोर सिंह पुलिस लाइन में तैनात थे। वह 18 जून को तीन दिन की छुट्टी लेकर गृह जनपद जाने के लिए सेंट्रल स्टेशन जा रहे थे। इसी बीच हरबंस मोहाल थानाक्षेत्र में रेलवे स्टेशन के पास गर्मी के कारण वह गश खाकर गिर पड़े। 

वहां मौजूद जीआरपी का दरोगा सिपाही के पास पहुंचा लेकि उसे अस्पताल ले जाने के बजाए उसका वीडियो बनाता रहा। दारोगा की हरकत पहले लोग देखत रहे। सिपाही इस दौरान तड़पता रहा और दारोगा वीडियो बनाता रहा। दारोगा की वर्दी की हनक के आगे कोई कुछ बोल नहीं सका। इलाकाई लोग दौड़े और सिपाही पर पानी के छींटे मारकर कुछ राहत देने की कोशिश की। 

आसपास के लोगों को जब लगा कि सिपाही की हालत ज्यादा बिगड़ रही है तो दारोगा की हरकत का विरोध किया। इसके बाद दारोगा ने सिपाही को अस्पताल भेजा। जहां सिपाही को मृत घोषित कर दिया गया। एसीपी कलक्टरगंज मोहसिन खान ने बताया परिजनों को घटना की जानकारी दी गई है। वह शहर के लिये निकल चुके हैं।