ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहादसा: बारात में तमंचे पर डिस्को, दूल्हे के भाई के सिर में लगी गोली

हादसा: बारात में तमंचे पर डिस्को, दूल्हे के भाई के सिर में लगी गोली

मेरठ के भावनपुर स्थित किनानगर में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में दूल्हे के चचेरे भाई के सिर में गोली जा लगी। कुछ युवक चढ़त के दौरान पिस्टल निकालकर फायरिंग कर रहे थे और इसी बीच यह हादसा हुआ।...

हादसा: बारात में तमंचे पर डिस्को, दूल्हे के भाई के सिर में लगी गोली
हिन्दुस्तान टीम ,मेरठ-किठौर।Tue, 12 Feb 2019 12:20 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ के भावनपुर स्थित किनानगर में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग में दूल्हे के चचेरे भाई के सिर में गोली जा लगी। कुछ युवक चढ़त के दौरान पिस्टल निकालकर फायरिंग कर रहे थे और इसी बीच यह हादसा हुआ। घायल को आनंद अस्पताल और इसके बाद दिल्ली रेफर किया गया। युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है। गोली चलाने वाले आरोपी की पहचान 25 हजारी इनामी बदमाश प्रदीप के रूप में हुई है।

किनानगर निवासी चंद्रपाल ठाकुर की बेटी की शादी रविवार रात गांव में ही थी। बारात शामली के अलीपुर गांव से किनानगर आई थी। रात करीब 12 बजे चढ़त के दौरान डीजे के सामने कुछ युवक डांस कर रहे थे। इस दौरान एक युवक ने डांस करते हुए अपनी पिस्टल निकाली और कई राउंड फायर कर दिए। दूल्हे के चचेरे भाई महानंद पुत्र राजसिंह निवासी दिल्ली के सिर में गोली जा लगी। गोली चलते ही बारात में भगदड़ मच गई। महानंद को आनंद अस्पताल लाया गया, लेकिन गंभीर हालत के चलते यहां से दिल्ली रेफर कर दिया गया। घायल को एम्स में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। सोमवार को पुलिस को खबर लगी, जिसके बाद एक टीम गांव में पहुंची। हालांकि अभी तक किसी की ओर से तहरीर नहीं दी गई है। थाना प्रभारी उधम सिंह तालान का कहना है कि अभी कोई तहरीर नहीं आई है, इसलिए कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

आरोपी की तलाश में दबिश, नहीं आया हाथ
हर्ष फायरिंग करने वाले आरोपी की पहचान किठौर के गांव छुछाई निवासी प्रदीप के रूप में हुई है। प्रदीप इनामी बदमाश है और कई मुकदमों में आरोपी है। पुलिस ने आरोपी के घर दबिश दी, लेकिन वो हाथ नहीं आया। भावनपुर पुलिस ने आरोपी का अपराधिक इतिहास किठौर थाने से लिया है। एसओ भावनपुर उधम सिंह तालान सोमवार दोपहर किठौर थाना पहुंचे। किठौर इंस्पेक्टर को बताया कि रविवार रात किनानगर गांव में हर्ष फायरिंग की वारदात हुई, वो प्रदीप उर्फ मिट्ठू निवासी छुछाई ने ही अंजाम दी थी। प्रदीप के कुछ दोस्त किनानगर में है और रविवार रात वो शादी समारोह में शामिल होने गया था। एसओ भावनपुर ने किठौर थाने से प्रदीप का अपराधिक रिकार्ड लिया। पता चला कि प्रदीप 25 हजार का इनामी बदमाश है और उस पर हत्या के दो, कातिलाना हमले के दो मुकदमे हैं। इसके अलावा चोरी व फरारी के मुकदमों में भी आरोपी है। हापुड़ के सिंभावली थाने में लूट का मामला भी दर्ज है। एसओ ने प्रदीप के घर दबिश दी, लेकिन वह हाथ नहीं आया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें