ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमऊ: एकतरफा प्यार में स्कूल जा रही छात्रा की चाकू से गला रेतकर हत्या

मऊ: एकतरफा प्यार में स्कूल जा रही छात्रा की चाकू से गला रेतकर हत्या

यूपी के मऊ जिले के थाना दोहरीघाट अंतर्गत भैंसाखरग गांव में बुधवार की सुबह 9 बजे पैदल स्कूल जा रही दसवीं की 18 वर्षीय छात्रा को एक युवक ने एकतरफा प्यार में चाकू से हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया।...

मऊ: एकतरफा प्यार में स्कूल जा रही छात्रा की चाकू से गला रेतकर हत्या
दोहरीघाट(मऊ)। हिन्दुस्तान संवादWed, 26 Sep 2018 06:39 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मऊ जिले के थाना दोहरीघाट अंतर्गत भैंसाखरग गांव में बुधवार की सुबह 9 बजे पैदल स्कूल जा रही दसवीं की 18 वर्षीय छात्रा को एक युवक ने एकतरफा प्यार में चाकू से हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया। थोड़ी देर बाद ही लहूलुहान छात्रा की घटना स्थल पर मौत हो गई। उधर, आक्रोशित ग्रामीणों ने हमलावर युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया और जमकर धुनाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया। मृत छात्रा के पिता की तहरीर पर दोहरीघाट थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

भैंसाखरग गांव निवासी राजकुमार की 18 वर्षीय पुत्री अर्चना कक्षा दसवीं की पढ़ाई करती थी। नित्य की भांति अर्चना बुधवार की सुबह साढ़े नौ बजे पैदल ही स्कूल जा रही थी। इस दौरान गांव के ही 19 वर्षीय सूरज ने एकतरफा प्यार में छात्रा के ऊपर चाकू से गले पर प्रहार कर दिया। हमले के दौरान अर्चना लहूलुहान होकर चीखने-चिल्लाने लगी। उसकी चीख-पुकार सुनकर घटना स्थल पर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए, लेकिन थोड़ी ही देर के बाद घायल छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। उधर, हत्या करने के बाद भाग रहे आरोपित युवक को पकड़कर ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की।

सूचना पाते ही थानाध्यक्ष दोहरीघाट पंकज कुमार व क्षेत्राधिकारी घोसी अनिल कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस टीम ने मृतक छात्रा के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। वहीं ग्रामीणों की पिटाई से गंभीर रूप से घायल हत्यारोपित युवक सूरज को हिरासत में लेते हुए उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने उसे जिला संयुक्त चिकित्सालय रेफर कर दिया है। घटना के बाबत मृत छात्रा के पिता राजकुमार ने आरोपित युवक के खिलाफ दोहरीघाट थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज करा दिया है। घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए काफी संख्या में पुलिस बल की मौके पर तैनात कर दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें