ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशVideo: लखनऊ में लगी मौत की शर्त, ट्रैक्टर से स्टंट के चक्कर में युवक ने गवां दी जान

Video: लखनऊ में लगी मौत की शर्त, ट्रैक्टर से स्टंट के चक्कर में युवक ने गवां दी जान

राजधानी लखनऊ के इटौंजा में मौत की शर्त लगी जिसमें ट्रैक्टर से स्टंट के चक्कर में युवक की जान चली गई। स्टंट से जुड़ा वीडियो सामने आने पर डीसीपी उत्तरी अभिजीत आर शंकर ने जांच के आदेश दिए हैं।

Video: लखनऊ में लगी मौत की शर्त, ट्रैक्टर से स्टंट के चक्कर में युवक ने गवां दी जान
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊSun, 23 Jun 2024 01:12 PM
ऐप पर पढ़ें

लखनऊ में इटौंजा के अटेसुवा में शाहपुर मैदान में शर्त लगाकर स्टंट करते वक्त ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत हो गई। भरी दोपहर दर्जनों लोगों की मौजूदगी में स्टंटबाजी की पुलिस को भनक तक नहीं लग सकी। इस बीच ट्रैक्टर के नीचे दबे युवक का शव निकालकर साथी सीतापुर के अटरिया हिम्मतनगर लेकर चले गए। स्टंट से जुड़ा वीडियो सामने आने पर डीसीपी उत्तरी अभिजीत आर शंकर ने जांच के आदेश दिए हैं।

15 हजार रुपये का लगा था दांव

अटरिया हिम्मतनगर निवासी नीरज (30) शनिवार को ट्रैक्टर लेकर इटौंजा के अटेसुवा आया था। जहां अजरैलपुर निवासी जोगेंद्र के साथ ट्रैक्टर पर स्टंट करने की शर्त लगी। 15 हजार रुपये का दांव जीतने के लिए दोनों ट्रैक्टरों के बीच चेन बांधी गई। जिसके बाद नीरज और जोगेंद्र ने ट्रैक्टर को उल्टी दिशा में भगाना शुरू किया। जोगेंद्र के गति बढ़ाने पर नीरज का ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर हवा में उठ गया। ट्रैक्टर के पलटने के अंदेशे में स्टंट देखने के लिए जुटे ग्रामीण शोर मचाने लगे। पर, जोगेंद्र ने रफ्तार कम नहीं की। उसके ट्रैक्टर के साथ बंधा नीरज का ट्रैक्टर पलट गया। जिससे नीरज दब गया।

ट्रैक्टर के नीचे दबा युवक तड़पता रहा लोग वीडियो बनाते रहे

ट्रैक्टर पलटने से दबे नीरज को निकालने का प्रयास काफी देर बाद किया गया। भीड़ का शोर इतना ज्यादा था कि युवक की चीख किसी को सुनाई नहीं पड़री। वहीं, स्टंट देखने के लिए जुटे लोग मोबाइल पर वीडियो रिकार्ड करते रहे। काफी देर तक जब नीरज दिखाई नहीं पड़ा। तो ग्रामीणों ने हल्ला मचाया। लोगों की नजर जब नीचे दबे नीरज पर पड़ी तो हड़कंप मच गया। लोगों ने किसी तरह से ट्रैक्टर को हटाकर उसे निकाला लेकिन तब तक उसकी जान चुकी थी। इसके बाद साथी युवक का शव लेकर सीतापुर चले गए।

दो बार शर्त जीती, तीसरी बार हार गया जिंदगी

अटरिया निवासी नीरज को ट्रैक्टर से स्टंट करने का शौक था। दो बार उसने शर्त लगा कर इनाम भी जीता चुका था। यह बात ग्रामीणों ने बताई। दावा है कि शुक्रवार को नीरज और जोगेंद्र के बीच ट्रैक्टर से स्टंट करने का दांव तय हुआ था।

इंस्पेक्टर बोले...हमें तो पता नहीं ऐसा कुछ हुआ

इटौंजा के अटेसुवा में ट्रैक्टर से स्टंट करते हुए एक युवक की मौत हो गई। उसके शव को सीतापुर ले जाकर अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। लेकिन इंस्पेक्टर इटौंजा मार्कण्डेय यादव को इसकी भनक तक नहीं लगी। उन्होंने बताया कि घटना की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement