ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश100 रुपए का लालच देकर 15 साल की किशोरी का यौन शोषण कर रहा था 70 साल का बुजुर्ग, लोगों ने दोनों को नग्न पकड़ा 

100 रुपए का लालच देकर 15 साल की किशोरी का यौन शोषण कर रहा था 70 साल का बुजुर्ग, लोगों ने दोनों को नग्न पकड़ा 

यूपी के सुल्तानपुर में समाज को शर्मसार करने वाली घटना हुई है। सौ रुपए का लालच देकर 70 साल के बुजुर्ग ने 15 साल की किशोरी का यौन शोषण किया। ग्रामीणों ने दोनों को नग्न अवस्था में पकड़ा है।

100 रुपए का लालच देकर 15 साल की किशोरी का यौन शोषण कर रहा था 70 साल का बुजुर्ग, लोगों ने दोनों को नग्न पकड़ा 
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,सुल्तानपुरTue, 11 Jun 2024 09:50 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के सुल्तानपुर में पूरे समाज को शर्मसार करने वाली घटना हुई है। सौ रुपए का लालच देकर 70 साल के बुजुर्ग ने 15 साल की किशोरी का यौन शोषण किया। रुपए नहीं देने पर जब किशोरी ने बुजुर्ग का विरोध किया तो आसपास के लोगों को जानकारी हुई। लोग पहुंचे तो दोनों नग्न अवस्था में ही थे। कुछ लोगों ने दोनों का वीडियो भी बना लिया। पुलिस ने किशोरी की मां की तहरीर पर केस दर्ज कर आरोपी बुजुर्ग को गिरफ्तार कर लिया है। उसे जेल भेजने की तैयारी हो रही है। 

बल्दीराय थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता की मां का आरोप है कि दशरथ (70) उसकी 15 वर्षीय बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। वह उसको लेकर गांव के बगल सुनसान में एक झोपड़ी में लेकर गया और किशोरी से जबरन दुराचार करने लगा। बेटी ने विरोध किया तो शोरगुल सुनकर लोग वहां पहुंचे, दोनों नग्न अवस्था में थे। ग्रामीणों ने दशरथ को मौके से पकड़ा, वीडियो रिकॉर्ड किया।

वीडियो में किशोरी कह रही है कि दशरथ उसे ये कहकर लाया था कि तुम्हें सौ रूपए दूंगा, जैसे कहें वैसे करो। बुजुर्ग का कहना है कि किशोरी उससे सौ रुपए मांग रही थी। फिलहाल ग्रामीणों ने पुलिस को फोन करके बुलाया और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। एसओ बल्दीराय आरबी सुमन ने बताया कि पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेजा गया है। उसकी मां की तहरीर पर आरोपी दशरथ के विरुद्ध दुराचार व लैंगिक अपराध अधिनियम में केस दर्जकर जेल भेजा जा रहा है।