ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशनौवीं की छात्रा को नशा सुंघाकर किया किडनैप, नहर किनारे ले जाकर रेप की कोशिश 

नौवीं की छात्रा को नशा सुंघाकर किया किडनैप, नहर किनारे ले जाकर रेप की कोशिश 

सिलाई सेंटर जा रही कक्षा नौ की छात्रा को नशीला पदार्थ सुंघा कर अगवा कर लिया गया। आरोपी उसे सात किलोमीटर दूर तक ले गये। फिर सुनसान स्थान पर नहर किनारे उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया।

नौवीं की छात्रा को नशा सुंघाकर किया किडनैप, नहर किनारे ले जाकर रेप की कोशिश 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,लखनऊWed, 08 May 2024 11:21 AM
ऐप पर पढ़ें

Rape Attempt: लखनऊ के बक्‍शी का तालाब क्षेत्र में मंगलवार को बाइक और स्कूटी सवार तीन युवकों ने सिलाई सेंटर जा रही कक्षा नौ की छात्रा को नशीला पदार्थ सुंघा कर अगवा कर लिया। उसे सात किलोमीटर दूर तक ले गये। फिर सुनसान स्थान पर नहर किनारे उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। इस बीच लड़की कुछ होश में आई तो विरोध किया। आरोपितों ने उसे जान से मारने की धमकी दी लेकिन वह शोर मचाने लगी। इस पर आरोपित पकड़े जाने के डर से भाग निकले। छात्रा किसी तरह अपने घर पहुंची और सबको आपबीती सुनाई। शाम को ही परिवारीजनों ने बीकेटी थाने में तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया।

युवकों ने छात्रा को खींचकर बाइक पर बैठा लिया कस्बा निवासी 17 वर्षीय किशोरी सुबह 11 बजे वह स्कूल की छुट्टी के बाद सिलाई सेंटर जा रही थी। रुदही के पास स्कूटी और बाइक से तीन युवक छात्रा के पास आये। वह कुछ समझती तभी दो युवकों ने उसे खींच कर बाइक पर बैठा लिया। वह शोर मचाती इससे पहले ही उसे नशीला पदार्थ मिला रुमाल सुंघा दिया।

सरोजनीनगर में कार सवारों ने छेड़ा सरोजनीनगर में सोमवार देर रात घर का सामान लेने जा रही युवती के साथ कार सवारों ने छेड़छाड़ की। विरोध पर आरोपी धमकी देते हुए भाग निकले। घर लौट कर पीड़िता ने घटना की जानकारी परिवार को दी। जिसके बाद सरोजनीनगर कोतवाली में कार सवार अमन सिंह उर्फ पप्पू और उसके सथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

बाइक से किशोरी को ले गए, किसी को नहीं दिखा

रुदही से सात किलोमीटर दूरी तक वे लोग किशोरी को बेसुध हालत में बाइक पर ले गये। किसी को शक नहीं हुआ और न रास्ते में पुलिस ने टोका। ये लोग उसे दुर्जनपुर में नहर किनारे ले गये जहां दुराचार का प्रयास किया। पीड़िता के मुताबिक आरोपियों ने उसे कुछ नशीला पदार्थ सुंघाया था। जिसके चलते वह बेसुध हो गई। होश आने पर युवकों को गलत हरकत करते देख पीड़िता चिल्लाने लगी। शोर सुनकर ग्रामीणों के आने के डर से युवक भाग निकले।

भाग रहे युवकों ने पुकारा साथी ‘मनोज’ का नाम

घर लौट कर किशोरी ने मां को आपबीती बताई। पीड़िता के मुताबिक वह आरोपियों के सामने आने पर उन्हें पहचान सकती है। वारदात के बाद भाग रहे युवकों ने मनोज नाम पुकारा था। इंस्पेक्टर राणा राजेश सिंह ने बताया कि तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एक युवक का नाम मनोज होने का दावा पीड़िता ने किया है। हालांकि वह शिनाख्त से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दे पा रही है। ऐसे में फुटेज की मदद से आरोपियों की तलाश की जा रही है।