ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशमेरठ जोन के आठ जिलों से 70 जमाती गए थे निजामुद्दीन मरकज, अब लोकेशन ट्रेस कर रही पुलिस

मेरठ जोन के आठ जिलों से 70 जमाती गए थे निजामुद्दीन मरकज, अब लोकेशन ट्रेस कर रही पुलिस

मेरठ जोन के आठ जिलों से 70 जमाती दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में गए थे, जहां से देश के कई हिस्सों में कोरोना वायरस फैला है। इस खुलासे के बाद अब निजामुद्दीन से लौटने वाले जमातियों की तलाश शुरू हो...

मेरठ जोन के आठ जिलों से 70 जमाती गए थे निजामुद्दीन मरकज, अब लोकेशन ट्रेस कर रही पुलिस
हिन्दुस्तान,मेरठTue, 31 Mar 2020 03:57 PM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ जोन के आठ जिलों से 70 जमाती दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में गए थे, जहां से देश के कई हिस्सों में कोरोना वायरस फैला है। इस खुलासे के बाद अब निजामुद्दीन से लौटने वाले जमातियों की तलाश शुरू हो गई है। मेरठ और शामली में ऐसे दो युवकों को पुलिस ने घर पर ही क्वारंटाइन कर दिया है। बाकी की लोकेशन निकाली जा रही है।

मुजफफरनगर के सभी 25 लोग दिल्ली में हैं। इन्हें दिल्ली में क्वारंटाइन कर दिया गया। बागपत के तीन लोग दिल्ली गए थे, जिनकी लोकेशन पुलिस ट्रेस कर रही है। शामली में निजामुददीन से लौटे एक जमाती को पुलिस ने घर पर ही क्वारंटाइन कर दिया है। जबकि दो जिले से बाहर बताए जा रहे हैं। सहारनपुर से दिल्ली गए सातों लोग की लोकेशन जिले में नहीं है। पुलिस मान रही है कि वे अभी दिल्ली में हो सकते हैं। बिजनौर में निजामुद्दीन से लौटे चार लोग जनपद में हैं, जिन्हें पुलिस ढूंढने के प्रयास कर रही है। हापुड़ के दोनों जमाती अभी दिल्ली में ही हैं।

मेरठ एसएसपी अजय साहनी ने बताया कि सरधना, मवाना और परीक्षितगढ़ से आठ लोग निजामुद्दीन मरकज गए थे। सरधना का एक जमाती लौट आया जो घर पर मौजूद मिला। उसे घर पर ही स्वास्थ्य विभाग की निगरानी में रखा गया है। एसएसपी ने बताया कि सरधना और मवाना में विदेश से आए 19 जमातियों के मोबाइल की लोकेशन निकाली जा रही है। यह पता किया जा रहा है कि कहीं वे निजामुददीन मरकज से तो नहीं आए थे। डीजीपी कार्यालय से जारी सूची के अनुसार, गाजियाबाद से छह, बिजनौर से 12, मुजफफरनगर से 28, सहारनपुर से 7, बागपत से 4, मेरठ से 8, हापुड़ से 2 और शामली से 3 जमाती निजामुददीन मरकज में गए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें