ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबारात देखने गई 7 साल की मासूम से रेप, बेहोशी की हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती

बारात देखने गई 7 साल की मासूम से रेप, बेहोशी की हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती

जौनपुर में फिर एक मासूम दरिंदगी का शिकार हुई है। सात साल की बच्ची के साथ रेप किया गया है। घटना मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में उस वक्त हुई जब बच्ची बारात देखकर लौट रही थी।

बारात देखने गई 7 साल की मासूम से रेप, बेहोशी की हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती
Yogesh Yadavहिन्दुस्तान,जौनपुरSat, 26 Nov 2022 04:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

जौनपुर में फिर एक मासूम दरिंदगी का शिकार हुई है। सात साल की बच्ची के साथ रेप किया गया है। घटना मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में उस वक्त हुई जब बच्ची बारात देखकर लौट रही थी। शुक्रवार की देर शाम एक युवक ने खेत में ले जाकर बच्ची से रेप किया। इससे बच्ची अचेत हो गई। इधर बच्ची के घर नहीं पहुंचने पर खोजबीन शुरू हुई तो वह खेत में बेहोश मिली। इसके बाद उसे अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा है। मौके पर सीओ अतर सिंह भी जांच के लिए पहुंचे थे। 

जानकारी के अनुसार मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार की रात बारात आई थी। गांव की ही एक 7 वर्षीय बालिका बारात देखने गई थी। देर रात तक बालिका जब अपने घर नहीं पहुंची तो घर वालों को चिंता हुई । रात में ही परिजन काफी देर तक खोजबीन करते रहे लेकिन वह नही मिली।

भोर मे बालिका बेहोशी की हालत में एक खेत में मिली तो परिजन हतप्रभ रह गए। पता चला कि बालिका के साथ दुष्कर्म किया गया था। वह खून से लथपथ थी। इस दौरान गांव के लोग भी इकट्ठा हो गये। परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी तो थानाध्यक्ष रमेश यादव मय पुलिस फोर्स पहुंच गए।

सीओ अतर सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना के सम्बंध मे लोगों से जानकारी ली। पुलिस ने बालिका को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस संबंध में सीओ मछलीशहर अतर सिंह का कहना है कि सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर बालिका के परिजनों से जानकारी लेते हुए त्वरित कार्यवाही करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की छानबीन सरगर्मी से की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें