DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, टैंकर और इनोवा की टक्कर में 7 लोगों की मौत

उत्तर प्रदेशयमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, टैंकर और इनोवा की टक्कर में 7 लोगों की मौत

हिन्दुस्तान संवाद, मथुरा Published By: Shivendra Singh
Wed, 24 Feb 2021 05:56 AM
यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, टैंकर और इनोवा की टक्कर में 7 लोगों की मौत

यमुना एक्सप्रेस वे पर माइलस्टोन 68 के पास टैंकर द्वारा टक्कर मार देने से इनोवा में सवार 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर डीएम और एसएसपी भी मौके पर पहुंच गए हैं। सभी मृतक हरियाणा के जींद के रहने वाले थे।

जानकारी के अनुसार एक इनोवा आगरा से नोएडा की तरफ जा रही थी। माइलस्टोन 68 के पास नोएडा की ओर से आ रहे डीजल टैंकर ने टक्कर मार दी। टैंकर किसी वजह से बेकाबू होकर सड़क के दूसरी ओर से क्रॉस करता हुआ इनोवा से जा टकराया। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इनोवा के परखच्चे उड़ गए और इनोवा में सवार सभी लोग उसमें बुरी तरह  कुचलते हुए फंस गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और यमुना एक्सप्रेसवे प्रबंधन की टीम मौके पर पहुंच गई। 

हादसे की तेज आवाज से दहल गए सभी
यमुना एक्सप्रेस वे पर आधी रात करीब 12 बजे जिस तरह भीषण हादसा हुआ, उसकी आवाज से लोगों के दिल दहल गए। वहीं आने-जाने वाले भी हादसा देखकर दहशत में आ गए। हादसे की भयावहता इतनी थी कि मौके पर गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त पड़ी थी और उसमें लहूलुहान अवस्था में शरीर फंसे हुए थे। घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी और एसएसपी मौके पर पहुंच गए।

जानकारी के अनुसार सभी मृतक जींद के रहने वाले थे। सभी के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे जा रहे थे। मृतकों में मनोज (45) पुत्र किशोरी निवासी सफीदों जींद, उनकी पत्नी बबीता (40), बेटा अभय (18) और हेमंत (16), सफीदों निवासी मुकेश की पुत्री हिमांगी (14), मुकेश का पुत्र मनु (10) और चालक राकेश (39) भी था।

संबंधित खबरें