ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशडाक पार्सल के ट्रक में लदी थी 600 पेटी शराब, पुलिस ने रोका तो भाग निकला ड्राइवर

डाक पार्सल के ट्रक में लदी थी 600 पेटी शराब, पुलिस ने रोका तो भाग निकला ड्राइवर

कोरोना को लेकर देश भर में चल रहे लॉकडाउन के बीच भी शराब तस्‍करों का काम नहीं रुका है। थाना बिनावर क्षेत्र के बदायूं- बरेली हाईवे स्थित गांव मलगांव के निकट गुरुवार दोपहर लॉकडाउन के दौरान बरेली की...

डाक पार्सल के ट्रक में लदी थी 600 पेटी शराब, पुलिस ने रोका तो भाग निकला ड्राइवर
हिन्‍दुस्‍तान टीम,बंदायू Fri, 27 Mar 2020 12:40 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना को लेकर देश भर में चल रहे लॉकडाउन के बीच भी शराब तस्‍करों का काम नहीं रुका है। थाना बिनावर क्षेत्र के बदायूं- बरेली हाईवे स्थित गांव मलगांव के निकट गुरुवार दोपहर लॉकडाउन के दौरान बरेली की ओर से आ रहे डाक पार्सल लिखे ट्रक को एसओ राजीव कुमार ने रोक लिया। सामने से पुलिस को देख कर ट्रक चालक और परिचालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने शक के आधार पर ट्रक के भीतर की तलाशी ली, ट्रक में पंजाब प्रांत की अवैध शराब भरी देखकर पुलिस दंग रह गई।

एसओ  राजीव कुमार के मुताबिक ट्रक में पंजाब मार्का की शराब को अरुणाचल प्रदेश के लिए सप्लाई किया जा रहा था। छह सौ पेटी में 28 हजार आठ सौ क्वार्टर अवैध शराब को कब्जे में लेकर पुलिस शराब भरी ट्रक को थाने ले आई है। पुलिस के मुताबिक रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर मालिक का पता लगाया जा रहा है। उसी आधार पर कार्रवाई शुरू की जाएगी।

कैसे पास हुआ शराब भरा ट्रक

लॉक डाउन के चलते प्रदेशभर की सीमाएं सील कर दी गई हैं। शराब भरा ट्रक कई सीमाओं को तोड़कर जिले की सीमा में प्रवेश कर गया। ऐसे में बदायूं बरेली फोरलेन पर शराब को लेकर आने वाला ट्रक चालक पूरी तरह से  बेखौफ था। उम्मीद जताई जा रही है, इस गोरखधंधे में किसी बड़े शराब माफिया का हाथ था। बिनावर पुलिस की सघन चेकिंग अभियान में शराब माफियाअपने मंसूबे पूरे नहीं कर सके।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें