ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश60 साल के बुजुर्ग का 28 साल की विवाहिता के साथ अफेयर, पोता-पोती खिलाने के उम्र में थाने में रचाई शादी

60 साल के बुजुर्ग का 28 साल की विवाहिता के साथ अफेयर, पोता-पोती खिलाने के उम्र में थाने में रचाई शादी

भदोही में 60 साल के एक बुजुर्ग को इश्क का ऐसा बुखार चढ़ा कि, बेटे-बहू, पोता-पोती से बगावत कर उसने 28 साल की एक विवाहिता से थाने में शादी रचा ली है।

60 साल के बुजुर्ग का 28 साल की विवाहिता के साथ अफेयर, पोता-पोती खिलाने के उम्र में थाने में रचाई शादी
Pawan Kumar Sharmaवार्ता,भदोहीWed, 17 May 2023 04:32 PM
ऐप पर पढ़ें

'इश्क नचाये जिसको याद, वो फिर नाचे बीच बाजार।' पंकज उदास की यह गज़ल भदोही जिले के 60 साल के एक बुजुर्ग आशिक पर एकदम सटीक बैठती है जिन्हें इश्क का ऐसा बुखार चढ़ा कि, बेटे-बहू, पोता-पोती से बगावत कर 28 साल की एक विवाहिता से थाने में शादी रचा ली है।
 
ये मामला कोईरौना थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि गोपीगंज कोतवाली इलाके के रहने वाले 60 साल के बिरहा गायक सुदई राम यादव का प्रेम संबंध कोईरौना इलाके के मझगवां निविहा की रहने वाली 28 वर्षीय विवाहिता अशर्फी देवी के साथ था। इसी बीच मौका पाकर बिरहा गायक सुदई राम यादव और विवाहिता अशर्फी देवी घर से फरार हो गये। 

अशर्फी देवी की शादी साल 2008 में कृष्ण मूरत यादव के साथ हुई थी। उससे दो मासूम बच्चे भी हैं। कृष्ण मूरत तमिलनाडु में नौकरी करता था। जब वह घर आया तो पत्नी के लापता होने के बात पता चली इस पर उनसे थाने में पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई। इस पर पुलिस ने अशर्फी देवी को उसके 60 वर्षीय प्रेमी के साथ बरामद कर थाने ले आयी। थाने पहुंचने के बाद अशर्फी देवी बिरहा गायक सुदई राम यादव के साथ रहने पर अड़ी रही। इस दौरान थाने में अशर्फी देवी का पति सहित परिवार के लोग मौजूद रहें। दूसरी तरफ, सुदई राम यादव के बेटे, पत्नी, बहू व पोती-पोता भी थाने पहुंच गये। लेकिन दोनो का इश्क इस तरह परवान चढ़ा था कि अलग होने को राजी नहीं थे। जहां थाने के मंदिर में दोनों ने शादी कर ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें