ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशयूपी में अनोखी चोरी: रुपये, जेवर नहीं चोरों ने यहां तो 60 किलो नींबू कर दिए पार, लहसुन, प्याज भी नहीं छोड़ा 

यूपी में अनोखी चोरी: रुपये, जेवर नहीं चोरों ने यहां तो 60 किलो नींबू कर दिए पार, लहसुन, प्याज भी नहीं छोड़ा 

रुपये, जेवरात की चोरियों के बारे में आपने बहुत सुना होगा, लेकिन बाजार में महंगे हुए नीबू की चोरी के बारे में शायद ही सुना हो। यूपी के शाहजहांपुर में एक चोर 60 किलो नीबू ही चोरी कर ले गया।

यूपी में अनोखी चोरी: रुपये, जेवर नहीं चोरों ने यहां तो 60 किलो नींबू कर दिए पार, लहसुन, प्याज भी नहीं छोड़ा 
Dinesh Rathourसंवाददाता,शाहजहांपुर। तिलहर।Sun, 10 Apr 2022 07:33 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के शाहजहांपुर जिले से चोरी की एक अनोखी वारदात सामने आई है। इस तरह की वारदात के बारे में आपने शायद ही पहले कभी सुना होगा। दरसअल यहां एक व्यापारी के गोदाम में चोरी हो गई है। गोदाम से रुपया-जेवर नहीं बल्कि चोरी सब्जी ही चोरी कर ले गया। सब्जी भी चोर ने बड़ी ही होशियारी से चुराई। चोरों ने सबसे पहले नींबू पर हाथ साफ किया। नींबू का रेट इन दिनों बाजार में फलों से भी ज्यादा है। इसी वजह से चोरों ने गोदाम से 60 किलो नींबू पार कर दिए। इतना ही नहीं चोरों ने नीबू के साथ लहसुन, प्याज और कांटा-बांट भी चुराकर ले गए। यह वारदात क्षेत्र में काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।

मामला जिले के तिलहर का है। यहां नीबू की महंगाई का असर सबसे ज्यादा देखने को मिला। बहादुरगंज मोहल्ला निवासी सब्जी व्यापारी मनोज कश्यप ने बताया कि सब्जी मंडी बजरिया में उनकी दुकान है। दुकान के ही सामने रात में सब्जी रखने के लिए एक गोदाम बना हुआ है। मनोज ने बताया कि रविवार सुबह वह सब्जी मंडी पहुंचे तो देखा गोदाम का ताला टूटा पड़ा था।

सारा सामान सड़क पर बिखरा पड़ा था। चोर उनके गोदाम से 60 किलो नींबू, लगभग 40 किलो प्याज, 38 किलो लहसुन एवं कांटा बाट चुराकर ले गए। व्यापारी मनोज ने बताया कि नींबू थोक रेट में 200 रुपये प्रति किलो बिक रहा है। जबकि मंडी में यही नींबू 250 से 280 रुपये प्रति किलो तक बिक रहा है। चोरी की सूचना मिलने पर इकट्ठे होकर व्यापारियों ने नाराजगी जताई।

epaper