ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकोहरे का कहर: गोरखपुर-वाराणसी हाइवे 5 गाड़ियां आपस में टकराईं, कई चोटिल 

कोहरे का कहर: गोरखपुर-वाराणसी हाइवे 5 गाड़ियां आपस में टकराईं, कई चोटिल 

Accident due to fog: उत्तर प्रदेश में सर्दी और घना कोहरा लगातार कहर बरपा रहा है। शनिवार को गोरखपुर-वाराणसी राजमार्ग के कटया सियर टोल प्लाजा पर पांच गाड़ि‍यां आपस में टकरा गईं। कई लोग चोटिल हो गए।

कोहरे का कहर: गोरखपुर-वाराणसी हाइवे 5 गाड़ियां आपस में टकराईं, कई चोटिल 
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान ,गोरखपुरSat, 27 Jan 2024 03:51 PM
ऐप पर पढ़ें

Accident on Gorakhpur-Varanasi highway due to fog: यूपी में सर्दी और घना कोहरा लगातार कहर बरपा रहा है। शनिवार को गोरखपुर-वाराणसी राजमार्ग के कटया सियर टोल प्लाजा पर पांच गाड़ि‍यां आपस में टकरा गईं। भोर में घने कोहरे के बीच टोल के डिवाइडर से पांच गाडियां एक के बाद एक कर आपस में टकरा गईं। इससे गाड़ियां पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं। गनीमत रही कि इस दुर्घटना में लोगों को मामूली चोटें ही आई हैं। 

जानकारी के अनुसार गोरखपुर- वाराणसी राष्ट्रीय राजमार्ग पर कटया में बने नये टोल प्लाजा पर घने कोहरे के कारण शनिवार की भोर में 3-4 बजे के बीच गाजीपुर से टमाटर लादकर गोरखपुर मंडी जा रही रही एक पिकअप डिवाइडर से जा टकरा गई। इससे पिकअप में रखे टमाटर सड़क पर बिखर गए। इसी दौरान कौड़ीराम से गोरखपुर की तरफ जा रही एक कार भी डिवाइडर से टकरा गई। कार में दो लोग सवार थे। दोनों घायल हो गए हैं। उन्‍हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है।  

वहीं गोरखपुर से कौड़ीराम की तरफ जा रही एक अन्‍य कार भी घने कोहरे के कारण डिवाइडर से टकरा गई। ग्रामीणों के अनुसार दो और अन्य गाड़ियां भी टकरा गई थीं। हालांकि कुछ देर बाद ही दोनों गाड़ियां वहां से चली गईं।

स्थानीय लोगों और राजगीरों का कहना है कि रात में टोल पर लगी लाइट बंद कर दी गई थी। हादसे की वजह यही है। हाईवे पर चल रही गाड़ियों को घने कोहरे के बीच टोल डिवाइडर होने का पता ही नहीं चला। वे आपस में टकराती चली गईं। इस बात को लेकर के आज सुबह राहगीरों और एनएचएआई के लोगों के बीच काफी नोकझोंक भी हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें