ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश47 साल की महिला का छोटे उम्र के लड़के संग थे अवैध संबंध, पत्नी की हत्या करके थाने पहुंचे पति ने किया सरेंडर 

47 साल की महिला का छोटे उम्र के लड़के संग थे अवैध संबंध, पत्नी की हत्या करके थाने पहुंचे पति ने किया सरेंडर 

प्रेम-प्रसंग के शक के चलते एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पति को शक था कि उसकी 47 साल की पत्नी का अपने से छोटे लड़के से प्रेम-प्रसंग चल रहा है और उसी से उसके अवैध संबंध है।

47 साल की महिला का छोटे उम्र के लड़के संग थे अवैध संबंध, पत्नी की हत्या करके थाने पहुंचे पति ने किया सरेंडर 
Dinesh Rathourवरिष्ठ संवाददाता,गोरखपुरThu, 26 Jan 2023 05:32 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रेम-प्रसंग के शक के चलते एक व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पति को शक था कि उसकी 47 साल की पत्नी का अपने से छोटे लड़के से प्रेम-प्रसंग चल रहा है और उसी से उसके अवैध संबंध है। पति को अंदेशा हुआ कि उसके जाने के बाद उक्त युवक घर पर आकर उसकी पत्नी से संबंध बनाकर चला जाता है। हालांकि जब इस मामले में व्यक्ति ने अपनी पत्नी से पूछा तो दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। झगड़ा मारपीट में बदला और फिर पति ने अपनी पत्नी का गलादबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पत्नी की हत्या करने के बाद पति सीधे थाने पहुंचा और पूरी घटना के बारे में बताया। 

मामला जिले के राजघाट क्षेत्र के खुर्रमपुर का है। जानकारी के अनुसार बुधवार की दोपहर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी नीलम पाल (47) की गला दबाकर हत्या कर दी और खुद थाने पहुंच कर सरेंडर कर दिया। पति को अपनी पत्नी पर अवैध संबंध बनाने का शक था। हत्या के बाद आरोपी पति शरद चंद्र पाल ने खुद ही राजघाट थाने पहुंच कर हत्या की जानकारी देते हुए सरेंडर कर दिया। आरोपी के घर पहुंची पुलिस ने महिला का शव को बरामद किया। फॉरेंसिक टीम के साथ पुलिस ने जांच की और फिर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपी पति के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पति के जाते ही घर पर आता था मोहल्ले का युवक

खुर्रमपुर निवासी शरद चंद्र पाल घर में ही किराने की दुकान चलाता है। कुछ किराएदारों को भी उसने घर में कमरा दिया है। साथ ही वह सुबह-दोपहर बच्चों को ऑटो से स्कूल छोड़ने और ले आने का काम करता है। शरद चंद्र को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था। उसे संदेह था कि उसकी पत्नी का पास के ही मोहल्ले के एक युवक से अवैध संबंध हैं। जब वह घर से निकल जाता है तो उक्त युवक घर में आ जाता है। इसी संदेह पर बुधवार को उसका पत्नी से पहले झगड़ा हुआ और फिर उसने कमरे में पत्नी नीलम का गला दबाकर हत्या कर दी। घटना के वक्त उसके दोनों बच्चे घर पर नहीं थे। बाद में खुद की थाने पहुंच कर सरेंडर कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें