ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशगोंडा में शराब सेलमैन से गोली मारकर छीन लिया 46 हजार

गोंडा में शराब सेलमैन से गोली मारकर छीन लिया 46 हजार

गोण्डा-बेलसर मार्ग स्थित हरखापुर ग्राम पंचायत के आस पास शनिवार तीन बाइक सवारों ने शराब की दुकान के सेलमैन से पीठ में गोली मारकर बाइक सहित 46 हजार नगदी और मोबाइल छीन कर फरार हो गए। घटना की सूचना डायल...

गोंडा में शराब सेलमैन से गोली मारकर छीन लिया 46 हजार
हिन्दुस्तान टीम,गोंडाSun, 12 Sep 2021 01:10 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

गोण्डा-बेलसर मार्ग स्थित हरखापुर ग्राम पंचायत के आस पास शनिवार तीन बाइक सवारों ने शराब की दुकान के सेलमैन से पीठ में गोली मारकर बाइक सहित 46 हजार नगदी और मोबाइल छीन कर फरार हो गए। घटना की सूचना डायल 112 व कोतवाली पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सेलमैन को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित के भाई ने कोतवाली में तहरीर दी है। 

थाना तरबगंज क्षेत्र के निहालपुर निवासी रामशंकर जायसवाल को तीन अज्ञात बाइक सवारों ने पीछे से पीठ पर गोली मारकर उसे घायल कर दिया और उसके पास से उसकी बाइक व 46 हजार नगदी और मोबाइल लेकर फरार हो गए। पीड़ित राम शंकर जायसवाल ने बताया कि वह शनिवार रात लगभग 11 बजे हरखा पुर ग्राम पंचायत के पास बाइक सवार तीन लोगों ने उसकी बाइक का पीछा किया। उसके बाद पीछे से गोली मार दिया। जिससे वह बाइक लेकर सड़क किनारे गिर पड़ा और बाइक सवार हमलावरों ने उसकी बाइक, 46 हजार नगदी और मोबाइल लेकर मौके से फरार हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें