ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशद्वारपूजा में दुल्हन के पिता से छीने लिए 4 लाख रुपए, बारात में लूट से मची भगदड़

द्वारपूजा में दुल्हन के पिता से छीने लिए 4 लाख रुपए, बारात में लूट से मची भगदड़

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में द्वारचार के समय लड़की के पिता से साढ़े चार लाख की छिनैती हो गई। बाइक से आए दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है।

द्वारपूजा में दुल्हन के पिता से छीने लिए 4 लाख रुपए, बारात में लूट से मची भगदड़
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,जौनपुरSun, 10 Dec 2023 02:54 PM
ऐप पर पढ़ें

जौनपुर में कोतवाली क्षेत्र के पटखौली पूरे आजम गांव में मैरिज हाल के बाहर शुक्रवार की शाम द्वारचार के समय लड़की के पिता से साढ़े चार लाख की छिनैती हो गई। बाइक से आए दो बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस को तहरीर दी गई है। पुलिस सीसी कैमरे व अन्य संसाधनों से बदमाशों का सुराग लगाने में जुटी है। खुटहन के सुइथा खुर्द गांव निवासी घनश्याम विश्वकर्मा की बेटी की शादी सरपतहा थाना क्षेत्र के जहीरुद्दीन गांव निवासी पलकधारी विश्वकर्मा के बेटे सुनील विश्वकर्मा से तय थी।

कार्यक्रम नगर के प्रयागराज मार्ग स्थित एक मैरिज हाल से हो रही थी। तय समय पर बारात पहुंच गयी तो गाजे-बाजे के साथ द्वारपूजा लगने लगा। लड़की के पिता घनश्याम रुपये से भरा बैग हाथ में लेकर खड़े थे। इतने में बाइक सवार दो बदमाश आए और बैग छीनकर फरार हो गए। घनश्याम चिल्लाते रहे लेकिन उस दौरान बज रहे बैंडबाजे के चलते किसी को कुछ पता नहीं चल पाया। पीड़ित ने बताया कि बैग में साढ़े चार लाख रुपए थे। सूचना कोतवाली पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी रही लेकिन बदमाशों का कोई सुराग अभी नहीं लग सका है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें