4 dead in truck car collision in Bulandshahar - बुलंदशहर : खड़े ट्रक में पीछे घुसी तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की मौके पर मौत DA Image
13 नबम्बर, 2019|5:16|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बुलंदशहर : खड़े ट्रक में पीछे घुसी तेज रफ्तार कार, 4 लोगों की मौके पर मौत

accident

सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र में गुलावठी रोड पर गांव मंडावरा के निकट तेज रफ्तार कार खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी, जिससे कार में सवार चार युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे उपचार के लिये हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है। मृतकों के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

रविवार की देर रात करीब 12 बजे गौतमबुद्धनगर जनपद की दादरी कोतवाली क्षेत्र के गांव लुहारली के रहने वाले पंकज शर्मा, राहुल शर्मा, रामकुमार, सुमेर सिंह सहित पांच युवक कार में सवार होकर बुलंदशहर एक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर जा रहे थे।बताया जाता है कि गुलावठी सिकंदराबाद मार्ग पर खड़े  एक ट्रक में कार पीछे से जा घुसी। जिससे कार में सवार  पंकज, राहुल, रामकुमार व सुमेर सिंह की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि कार सवार एक अन्य युवक घायल हो गया।

हादसे की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शवों को बमुश्किल कार से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा। जबकि घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। चिकित्सक ने उसे हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया। सीओ गोपाल चौधरी ने बताया कि पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं मामले की जांच की जा रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:4 dead in truck car collision in Bulandshahar