ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशखाकी पर दाग: जुआरियों से वसूली का वीडियो वायरल, तीन सिपाही निलंबित

खाकी पर दाग: जुआरियों से वसूली का वीडियो वायरल, तीन सिपाही निलंबित

दीपावली के दौरान नगर में खुलेआम जुएं की फड़ सजती है और पुलिस जुआ रोकने की बजाय फड़ों से उगाही करती है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो सभी के कान खड़े हो गए। वीडियो ने पुलिस महकमे को भी...

खाकी पर दाग: जुआरियों से वसूली का वीडियो वायरल, तीन सिपाही निलंबित
हिन्दुस्तान टीम,फतेहपुरWed, 14 Nov 2018 08:52 PM
ऐप पर पढ़ें

दीपावली के दौरान नगर में खुलेआम जुएं की फड़ सजती है और पुलिस जुआ रोकने की बजाय फड़ों से उगाही करती है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो सभी के कान खड़े हो गए। वीडियो ने पुलिस महकमे को भी हिला दिया। पुलिस अधीक्षक राहुल राज ने कहा कि बिंदकी कोतवाली में तैनात तीन सिपाहियों के जुआ खिलवाने की जानकारी मिली तो तीनों को तत्काल प्रभाव से निलम्बित कर दिया गया है। पूरे मामले की जांच सीओ को सौंपी गई है। इसके अलावा और कोई भी दोषी पाया गया तो कार्रवाई की जाएगी।

अयोध्या में भाषण देने के लिए हिंदी की ट्यूशन ले रहे हैं उद्धव ठाकरे

बिन्दकी के कई क्षेत्रों में वैसे तो साल भर जुएं की फड़ सजती है। यहां बांदा, हमीरपुर, कानपुर, उन्नाव और रायबरेली तक के जुआड़ी आते हैं। लाखों रुपये के दांव लगते हैं। दिवाली पर फड़ों की संख्या कई गुना हो जाती है। खास बात यह है कि अधिकांश फड़ पुलिस के संरक्षण में चलती हैं। दीपावली के दूसरे दिन नगर के पैगम्बरपुर मोहल्ले में मंदिर के पास जुआ खेला जा रहा था।

अवतार सिंह भड़ाना बोले- इस बार लडूंगा लोकसभा चुनाव, सीट अभी तय नहीं 

कोतवाली में तैनात सिपाही कन्हैया लाल, हेमंत कुमार व अनुज कुमार फड़ पर पहुंचे और जुआड़ियों से वसूली कर चले गए। किसी ने उनकी वसूली का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। कई दिन तक वीडियो विभिन्न ग्रुपों में वायरल होता रहा। इसकी चर्चा बिन्दकी से लेकर पूरे जनपद में फैल गई। बुधवार को पुलिस अधीक्षक राहुल राज ने इसका संज्ञान में लेते हुए उगाही कर रहे सिपाहियों को निलम्बित कर दिया और वायरल हुए वीडियो की जांच क्षेत्रधिकारी जाफरगंज को सौंप दी।

42वां स्थापना दिवस: गर्व करें आप गाजियाबाद में हैं, जानें क्यों है खास

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें