3 people of same family died in road accident in Uttar Pradesh - यूपी: सड़क हादसे में एक परिवार के 3 लोगों की मौत, मचा कोहराम DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी: सड़क हादसे में एक परिवार के 3 लोगों की मौत, मचा कोहराम

Road accident

गंभीर बीमारी से पीड़ित युवक की कानपुर के उर्सला अस्पताल में उपचार के दौरान मौत के बाद घर लौट रहे तीमारदारो की गाड़ी रास्ते में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। घटना में युवक की मां समेत दो लोगों ने दम तोड़ दिया। एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत के बाद कोहराम मच गया। हादसे में दर्जनभर लोग जख्मी हो गए। घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है।

मौरावां थाना क्षेत्र के असूलखेड़ा गांव निवासी मनोज की आंत खराब हो जाने से उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जंहा ऑपरेशन के बाद उसकी मौत हो गई। परिजन एम्बुलेंस से शव लेकर सुबह गांव जा रहे थे। एम्बुलेंस पुरवा कोतवाली के तौरा गांव के पास पंहुची ही थी कि उधर मौरावां से उन्नाव जा रही तेज रफ्तार डीसीएम से भिड़ंत हो गयी। हादसे में मृतक की मां धुन्ना पत्नी सुरेश   व भांजा बादल पुत्र रामसिधार निवासी शुक्लागंज की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई

एम्बुलेंस में बैठे कई लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हें 108 एम्बुलेंस से बिछिया सी एच सी में भर्ती कराया गया।

एक घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
पुरवा पुलिस एक घंटे बाद घटनास्थल पर पंहुची तब तक घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया गया था। बाद में पुरवा कोतवाल अरुण प्रताप सिंह पुलिस बल के साथ बिछिया सी एच सी पँहुचे। वहीं डीसीएम चालक गाड़ी को छोड़कर भाग निकला।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:3 people of same family died in road accident in Uttar Pradesh