ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशEPFO के सहायक कमिश्नर और इंस्पेक्टर समेत 3 लोग 8 लाख रिश्वत लेते गिरफ्तार, CBI ने रंगे हाथ पकड़ा

EPFO के सहायक कमिश्नर और इंस्पेक्टर समेत 3 लोग 8 लाख रिश्वत लेते गिरफ्तार, CBI ने रंगे हाथ पकड़ा

राजधानी लखनऊ में सीबीआई ने रिश्वतखोरी पर छापेमारी की है। इस रेड में केंद्रीय भविष्य निधि संगठन (EPFO) के सहायक कमिश्नर और इंस्पेक्टर समेत तीन लोगों को आठ लाख रुपए रिश्वत लेते गिरफ्तार किया गया है।

EPFO के सहायक कमिश्नर और इंस्पेक्टर समेत 3 लोग 8 लाख रिश्वत लेते गिरफ्तार, CBI ने रंगे हाथ पकड़ा
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,लखनऊWed, 31 Jan 2024 07:17 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी लखनऊ में मंगलवार को सीबीआई ने केंद्रीय भविष्य निधि संगठन (ईपीएफओ) लखनऊ के असिस्टेंट कमिश्नर ज्ञानेंद्र कुमार और इंस्पेक्टर पुनीत सिंह को 8 लाख रुपए घूस लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया। सीबीआई टीम ने देर रात छापेमारी कर एक्शन लिया। गिरफ्तारी के बाद आरोपियों के दस्तावेज खंगाले जा रहे हैं। बुधवार को गिरफ्तार आरोपियों को  सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में पेश किया जाएगा। 

लखनऊ के न्यू गणेशगंज स्थित खुर्शीदबाग निवासी राजीव शुक्ला की शिकायत पर यह कार्रवाई की गई। शिकायत में उन्होंने कहा कहा कि  उनकी कंपनी मानव संसाधन आपूर्ति का काम करती है। कंपनी का असेसमेंट ईपीएफ कार्यालय कर रहा है। शिकायतकर्ता ने कहा कि दस्तावेज जमा करने के बाद भी सहायक कमिश्नर ज्ञानेंद्र, इंस्पेक्टर पुनीत गलत तरीके से टैक्स नहीं लगाने के एवज में 8 लाख रुपये घूस मांग रहे हैं। मनीष बिचौलिया का काम कर रहा था। सीबीआई ने मंगलवार शाम तीनों को ईपीएफ कार्यालय से गिरफ्तार  कर लिया।                                                                                                                     

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें