DA Image
24 अक्तूबर, 2020|11:09|IST

अगली स्टोरी

हाथरस कांड दोहराने की धमकी देने वाले पर 25 हजार इनाम, गांव में तनाव, फोर्स तैनात

मेरठ में परीक्षितगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम सिखैड़ा में व्यक्ति को पीटने व हाथरस जैसा कांड करने की धमकी देने के मामले में मुख्य आरोपी शौकीन पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित कर दिया है। पुलिस ने गांव के 30 युवकों के विरुद्ध निरोधात्मक कार्रवाई की है। तनाव के मद्देनजर गांव में पुलिस-पीएसी कैंप किए हुए है।

ग्राम सिखैड़ा के संदीप वाल्मीकि को पिछले दिनों वसीम, शौकीन व अन्य लोगों ने पीट दिया था। संदीप पिछले सात दिन से चारपाई पर है। उसको बुरी तरह चोटें आई हैं। संदीप का कहना है कि आरोपी उसके परिवार के साथ हाथरस कांड दोहराने की धमकी दे रहे हैं। केस वापसी का दबाव बना रहे हैं। ऐसा न करने पर गांव छोड़कर चले जाने को बोल रहे हैं।

इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश मिश्र ने बताया कि शुरुआत में तीन युवकों के विरुद्ध मारपीट, धमकी व एससी-एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया था। जांच में तीन और नाम बढ़ाए गए। फिलहाल पुलिस ने इरफान निवासी सिखेड़ा, शौकीन निवासी मवी और इब्राहिम निवासी गांव तोहफापुर को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया है। इंस्पेक्टर ने बताया कि मुख्य आरोपी शौकीन है। उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम रखा गया है। अन्य आरोपी बादल व वसीम की गिरफ्तारी के भी प्रयास किए जा रहे हैं।

गांव में शांति : इंस्पेक्टर
इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश मिश्र ने बताया कि गांव में अब पूरी तरह शांति व्यवस्था स्थापित है। फिर भी एहतियात के मद्देनजर एक प्लाटून पीएसी और स्थानीय पुलिस बल तैनात है। इंस्पेक्टर ने बताया कि गांव के 30 लोगों को मुचलका पाबंद किया गया है।

पीड़ित को आर्थिक मदद
भाजपा पूठी मंडल के अध्यक्ष देवेन्द्र त्यागी ने पीड़ित संदीप वाल्मीकि को 5100 रुपये की सहायता राशि देते हुए आगे भी पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद करने का आश्वासन दिया है।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:25 thousand reward on the person who threatens to repeat Hathras incident tension in the village force deployed