ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशकैराना उपचुनाव:निष्पक्षता सुनिश्चित करने के लिए अर्द्धसैनिक बलों की 25 कंपनियां होंगी तैनात

कैराना उपचुनाव:निष्पक्षता सुनिश्चित करने के लिए अर्द्धसैनिक बलों की 25 कंपनियां होंगी तैनात

उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा सीट पर 28 मई को स्वतंत्र एवं निष्पक्ष उपचुनाव सुनिश्चित करने के लिए अर्धसैनिक बलों की 25 कंपनियां तैनात की जायेंगी। यह जानकारी एक वरिष्ठ चुनाव अधिकारी ने यहां दी। शामली...

कैराना उपचुनाव:निष्पक्षता सुनिश्चित करने के लिए अर्द्धसैनिक बलों की 25 कंपनियां होंगी तैनात
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मुजफ्फरनगरMon, 21 May 2018 05:38 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश की कैराना लोकसभा सीट पर 28 मई को स्वतंत्र एवं निष्पक्ष उपचुनाव सुनिश्चित करने के लिए अर्धसैनिक बलों की 25 कंपनियां तैनात की जायेंगी। यह जानकारी एक वरिष्ठ चुनाव अधिकारी ने यहां दी। शामली के जिला मजिस्ट्रेट और जिला निर्वाचन अधिकारी इंदर विक्रम सिंह ने यह भी बताया कि जिले के हरियाणा की सीमा से लगे क्षेत्रों में गश्त और जांच का कार्य शुरू कर दिया गया है। 

UP:कैराना उपचुनाव से पहले RLD को बड़ा झटका, साहब सिंह BJP में शामिल

उन्होंने बताया कि जिले के अधिकारियों ने निगरानी के लिए ड्रोन कैमरों का उपयोग करने का निर्णय लिया है। साथ ही कैराना में कम से कम ऐसे 20 सीमावर्ती गांव चिह्नित किए गए हैं जहां ऐसे कैमरे लगाए जाएंगे।

इसी बीच, शामली के पुलिस अधीक्षक देवरंजन वर्मा ने बताया कि अर्धसैनिक बलों की दस कंपनियां शामली पहुंच चुकी हैं। कैराना सीट पर भाजपा सांसद हुकुम सिंह के निधन के कारण उप चुनाव कराया जा रहा है। भाजपा ने इस चुनाव में सिंह की बेटी मृगांका सिंह को टिकट दी है। उनका मुकाबला वि पक्ष की संयुक्त उम्मीदवार रालोद की तबस्सुम से है जिनको बसपा , सपा और कांग्रेस का समर्थन हासिल है। 

कैराना उपचुनाव में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री की चार जनसभाऐं चार दिन लगातार

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें