ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशरामपुर-मुरादाबाद में जमातियों समेत 22 की रिपोर्ट निगेटिव

रामपुर-मुरादाबाद में जमातियों समेत 22 की रिपोर्ट निगेटिव

रामपुर में जमातियों समेत 20 और रिपोर्ट निगेटिव आई है। मुरादाबाद में भी दो अन्य जमातियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस तरह तबलीगी जमात से मुरादाबाद आए सभी 22 जमातियों की रिपोर्ट निगेटिवआई है। प्रशासन...

रामपुर-मुरादाबाद में जमातियों समेत 22 की रिपोर्ट निगेटिव
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबाद Mon, 06 Apr 2020 12:56 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर में जमातियों समेत 20 और रिपोर्ट निगेटिव आई है। मुरादाबाद में भी दो अन्य जमातियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। इस तरह तबलीगी जमात से मुरादाबाद आए सभी 22 जमातियों की रिपोर्ट निगेटिवआई है। प्रशासन के लिए राहत की बात रही कि मुरादाबाद की एकमात्र कोरोना संक्रमित युवती की तीसरी रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि मुरादाबाद के एक अधिवक्ता के ग्रेटर नोएडा में कोरोना पॉजिटव आने पर खलबली मच गई है। अधिवक्ता के बेटे और पत्नी में पहले ही कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। अब पुलिस ने अधिवक्ता के यहां उनके संपर्को की तलाश शुरु कर दी है।

रामपुर में जमातियों समेत बीस लोगों की ब्लड रिपोर्ट प्रशासन को और प्राप्त हुई है। सभी के सैंपल नेगेटिव आए हैं। अभी 19 रिपोर्ट का स्वास्थ्य विभाग को इंतजार है। उधर, जमात में हिस्सा लेकर लौटे दो और लोगों की जांच रिपोर्ट रविवार दोपहर आ गई। दोनों की रिपोर्ट कोरोना नेगेटिव आने से स्वास्थ्य विभाग ने बड़ी राहत महसूस की। अब तक जिले में बाइस जमातियों में से किसी में भी कोरोना के संक्रमण की पुष्टि नहीं हुई है। मुरादाबाद में पीटीसी स्थित नर्मदा हॉस्टल से बीस जमातियों के सैंपल की रिपोर्ट शनिवार को ही आ गई थी। अमरोहा में डिडौली कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र के विभिन्न गांवों में ठहरे 27 जमातियों को हिरासत में लिया है। कोतवाली पुलिस, स्पेशल टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर सभी को दबोचा। उधर,  जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित हुई मूंढापांडे की उन्नीस साल की किशोरी मरीषा की तीसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। वह मंत्री चेतन चौहान की नातिन है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें