ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशदौड़ रहा था 21 वर्षीय छात्र और हो गई मौत, फटी रह गईं सभी की आंखें

दौड़ रहा था 21 वर्षीय छात्र और हो गई मौत, फटी रह गईं सभी की आंखें

मेरठ के गंगानगर स्थित आईआईएमटी यूनिवर्सिटी के मैदान में शनिवार सुबह दौड़ लगा रहे एक छात्र के सीने में अचानक तेज दर्द उठा। साथी छात्र उसे तुरंत ही अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित...

दौड़ रहा था 21 वर्षीय छात्र और हो गई मौत, फटी रह गईं सभी की आंखें
हिन्दुस्तान टीम,मेरठSun, 06 Oct 2019 09:59 AM
ऐप पर पढ़ें

मेरठ के गंगानगर स्थित आईआईएमटी यूनिवर्सिटी के मैदान में शनिवार सुबह दौड़ लगा रहे एक छात्र के सीने में अचानक तेज दर्द उठा। साथी छात्र उसे तुरंत ही अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने छात्र को मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी पर ग्रेटर नोएडा से अस्पताल पहुंचे परिजनों में कोहराम मच गया। 

ग्रेटर नोएडा स्थित समाधिपुर गांव निवासी 21 वर्षीय नितिन भाटी आईआईएमटी यूनिवर्सिटी में बीपीएड फर्स्ट ईयर का छात्र था। तीन महीने पहले उसने यहां एडमिशन लिया था और एच ब्लॉक स्थित हॉस्टल में रह रहा था। शनिवार सुबह करीब साढ़े सात बजे करीब 20 छात्र यूनिवर्सिटी के मैदान पर दौड़ लगा रहे थे। इसी बीच दौड़ते वक्त नितिन के सीने में अचानक तेज दर्द उठा और वह जमीन पर गिर पड़ा।

अन्य छात्र उसे लेकर लाइफलाइन अस्पताल पहुंचे। यहां के बाद उसे सुशीला जसवंत राय अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने कार्डियक अरेस्ट को मौत की वजह बताया है। पुलिस ने नितिन के परिजनों को फोन पर घटना की सूचना दी। परिजन ग्रेटर नोएडा से अस्पताल पहुंचे। नितिन का शव देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। 

सूचना मिलने पर यूनिवर्सिटी के हेड वीके सिंह, एचओडी बिंदिया रावत, प्रोफेसर भानू प्रताप, दीपेंद्र, अर्चना, उपासना समेत कई शिक्षक मौके पर पहुंचे। उन्होंने पीड़ित छात्र के पिता महेश और भाई मोहित का सांत्वना दी। परिजन बिना किसी पुलिस कार्रवाई शव को लेकर चले गए। नितिन तीन भाइयों मोहित और रोहित में दूसरे नंबर का था। उसके छोटे भाई रोहित की कुछ साल पहले कैंसर से मौत हो चुकी है। उसके पिता महेश भाटी प्राइवेट बस पर परिचालक की नौकरी करते हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें