ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेशपूर्व ब्लॉक प्रमुख पर 20 हजार रुपए का इनाम, जबरन शराब पिलाकर रेप का आरोप

पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर 20 हजार रुपए का इनाम, जबरन शराब पिलाकर रेप का आरोप

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर जबरन शराब पिलाकर रेप का आरोप लगाया है।

पूर्व ब्लॉक प्रमुख पर 20 हजार रुपए का इनाम, जबरन शराब पिलाकर रेप का आरोप
Deep Pandeyहिन्दुस्तान,वाराणसीFri, 12 Apr 2024 09:22 AM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में युवती से दुष्कर्म के आरोपी देवकली (गाजीपुर) के पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजीव किरण पर 20 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद से वह फरार है। डीसीपी गोमती जोन मनीष शांडिल्य के आदेश पर कार्रवाई की गई। आरोपी राजीव किरन गाजीपुर के देवकली क्षेत्र के डंडापुर गांव का निवासी है। वह देवकली का ब्लॉक प्रमुख भी रहा है।

हरहुआ में उसका फ्लैट है। साथ ही बाबतपुर रोड स्थित एक होटल में भी साझेदार बताया जाता है। नाटीइमली (चेतगंज) निवासी युवती का आरोप है कि नौकरी दिलाने के नाम पर झांसा देकर हरहुआ स्थित फ्लैट पर ले गया था। वहां जबरन शराब पिलाकर उससे दुष्कर्म किया। युवती की शिकायत पर पुलिस आयुक्त के आदेश पर बड़ागांव पुलिस ने तीन मार्च को मुकदमा दर्ज किया था। इसके बाद से आरोपी हरहुआ स्थित फ्लैट छोड़कर भाग गया। पुलिस देवकली स्थित उसके पैतृक घर पर भी गई थी लेकिन वह नहीं मिला। यह भी चर्चा है कि रसूखदार लोगों के कारण वह बच रहा है।

गोरखपुर में नाबालिग से रेप

गाेरखपुर जिले में पीपीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग किशोरी को अकेला देखकर मंगलवार रात गांव का एक युवक उसके घर में घुस गया। आरोप है कि उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। किशोरी ने विरोध किया तो आरोपी युवक मारा पीटकर धमकी देते हुए फरार हो गया। किशोरी के पिता की तहरीर पर आरोपी युवक अनिल के खिलाफ घर में घुसकर दुष्कर्म और धमकी का केस दर्ज कर पीपीगंज पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।