ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबुलंदशहर: हाईवे पर खड़े ट्रक में घुसी रोडवेज बस, दो की मौत, 15 घायल

बुलंदशहर: हाईवे पर खड़े ट्रक में घुसी रोडवेज बस, दो की मौत, 15 घायल

खुर्जा देहात थाना क्षेत्र में एनएच-91 स्थित गांव मामन फ्लाईओवर के निकट सोमवार तड़के सिकंदराबाद डिपो की रोडवेज बस खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में बस और ट्रक के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15...

बुलंदशहर: हाईवे पर खड़े ट्रक में घुसी रोडवेज बस, दो की मौत, 15 घायल
बुलंदशहर, लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Sep 2018 08:16 AM
ऐप पर पढ़ें

खुर्जा देहात थाना क्षेत्र में एनएच-91 स्थित गांव मामन फ्लाईओवर के निकट सोमवार तड़के सिकंदराबाद डिपो की रोडवेज बस खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में बस और ट्रक के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 15 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को कैलाश अस्पताल और जिला अस्पताल बुलंदशहर में भर्ती कराया गया है।

सोमवार की सुबह करीब 5 बजे सिकंदराबाद रोडवेज डिपो की बस लखनऊ से दिल्ली के लिए जा रही थी। जैसे ही रोडवेज बस हाईवे के गांव मामन फ्लाईओवर के निकट पहुंची। सड़क किनारे खड़े ट्रक में बस घुस गई। हादसे में रोडवेज बस चालक सुशील (50) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ट्रक चालक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। हादसे में भगवती प्रसाद, संजय, रोशन, चांदनी, दिनेश, राकेश समेत करीब 15 यात्री घायल हो गए। जिन्हें खुर्जा के कैलाश और जिला अस्पताल बुलंदशहर भेजा गया है। सीओ गोपाल सिंह ने बताया कि नींद की झपकी आने के कारण हादसा हुआ है। मामले की जांच की जा रही है। घायल लखनऊ के आसपास के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

जिला अस्पताल पहुंचे डीएम ने जाना घायलों का हाल
डीएम अनुज कुमार झा ने जिला अस्पताल में पहुंचकर हादसे के घायलों के बारे में जानकारी ली। डीएम ने सीएमएस को घायलों के उचित उपचार और देखभाल के निर्देश दिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें