DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी: गोला में बिजली लाइन की चपेट में आये कांवड़िये, दो की मौत

बिजली लाइन की चपेट में आये कांवड़िये, दो की मौत

छोटी काशी गोला से जलाभिषेक कर वापस जा रहे कांवड़ियो की ट्राली बिजली की हाई टेंशन लाइन से टकरा गई। पूरी ट्राली में करंट उतर गया। इस हादसे में दो कांवड़ियो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 6 लोग झुलस गए।

सोमवार को गोला में जलाभिषेक करने आया कांवड़ियो का जत्था मंगलवार सुबह वापसी कर रहा था। एक ट्राली पर सभी कांवड़िये सवार थे। बताया जा रहा है कि ट्राली पर रखे डीजे के साथ ही लोहे के ऊंचे एंगल भी लगे हुए थे। सुबह के सवा छह बजे के करीब ट्राली हैदराबाद थाना क्षेत्र के तुर्किखेड़ा खेड़ा गांव के पास पहुंची थी। गांव के ऊपर से निकली 11 हजार की हाई टेंशन लाइन से ट्राली पर लगा एंगल छू गया। इससे पूरी ट्राली में करंट दौड़ गया। इस एंगल को पकड़कर खड़े शाहजहांपुर जिले के कांट थाना क्षेत्र के अरुआ खानपुर गांव निवासी बबलू (33) पुत्र हरपाल सिंह और अंकुल (23) पुत्र राकेश करंट की चपेट में आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

ट्राली में सवार छह अन्य कांवड़िये भी झुलस गए। इस हादसे के बाद अफरातफरी मच गई। एसओ हैदराबाद एसके सिंह ने बताया करंट लगने से झुलस कांवड़ियो को गोला सीएचसी में भर्ती कराया गया है। यहां बता दें कि तीन दिन के अंदर खीरी जिले में आठ कांवड़ियों की अलग अलग हादसे में मौत हो चुकी है। इनमें से तीन की मौत बिजली की हाई टेंशन लाइन से चिपककर हुई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:2 kawad yatri died after hit by high tension line in lakhimpur kheri