ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआजम खां के बेटे अब्दुल्ला की विधायक निधि के 2.37 करोड़ होंगे वापस

आजम खां के बेटे अब्दुल्ला की विधायक निधि के 2.37 करोड़ होंगे वापस

सपा सासंद मोहम्मद आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम की विधायकी जाने के बाद से स्वार-टांडा की जनता की समस्याएं सदन में उठाने वाला कोई नहीं है। वहीं, सरकार से आए विकास कार्यों की धनराशि भी यूं ही खाते में...

आजम खां के बेटे अब्दुल्ला की विधायक निधि के 2.37 करोड़ होंगे वापस
वरिष्ठ संवाददाता, रामपुरThu, 23 Sep 2021 06:56 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सपा सासंद मोहम्मद आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम की विधायकी जाने के बाद से स्वार-टांडा की जनता की समस्याएं सदन में उठाने वाला कोई नहीं है। वहीं, सरकार से आए विकास कार्यों की धनराशि भी यूं ही खाते में पड़ी है। अफसरानों की मानें तो अब्दुल्ला की विधायक निधि के 2.37 करोड़ रुपये शासन को वापस होंगे।

क्षेत्र की समस्याओं को सदन में उठाने के लिए ही जनता अपना नुमाइंदा चुनती है लेकिन, स्वार-टांडा की जनता ने जिसे अपनी नुमाइंदगी सौंपी, उसका निर्वाचन ही हाईकोर्ट से शून्य घोषित हो गया। जिसके चलते वर्ष 2019 से न तो उनकी समस्याएं सदन में उठाना वाला कोई है और न ही विधायक निधि ने इस क्षेत्र में विकास कराने वाला। ऐसे में विधायक निधि में दो करोड़ से अधिक की धनराशि यूं ही पड़ी हुई है। 

कुल 3.12 करोड़ के हुए काम
अब्दुल्ला आजम ने विधायक रहते अपनी निधि से कुल तीन करोड़, 12 लाख 12 हजार रुपये के प्रस्ताव दिए। जिनसे 27 सीसी रोड का निर्माण कराया गया। शेष दो करोड़, 37 लाख 88 हजार रुपये उनकी निधि में आज भी पड़े हैं।

अब्दुल्ला आजम खां की विधायक निधि में दो करोड़, 37 लाख 88 हजार रुपये शेष हैं। नियमानुसार यह धनराशि विधानसभा का कार्यकाल पूरा होने के बाद शासन को वापस हो जाएगी। - पीके शुक्ला, पीडी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें