ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेशबड़ी मां के गाली देने की कीमत 4 साल के सनी ने चुकाई, 19 साल की पड़ोसन ने घर बुलाकर मार दिया

बड़ी मां के गाली देने की कीमत 4 साल के सनी ने चुकाई, 19 साल की पड़ोसन ने घर बुलाकर मार दिया

यूपी के सिद्धार्थनगर में 19 साल की एक लड़की ने 4 साल के मासूम की दुपट्टे से गला कसकर हत्‍या कर दी। इसके बाद बोरे में मासूम का शव भरकर बॉक्‍स में छिपा दिया। पुलिस ने लड़की को पिता संग गिरफ्तार कर लिया।

बड़ी मां के गाली देने की कीमत 4 साल के सनी ने चुकाई, 19 साल की पड़ोसन ने घर बुलाकर मार दिया
Ajay Singhहिन्‍दुस्‍तान,सिद्धार्थनगरTue, 27 Sep 2022 03:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

यूपी के सिद्धार्थनगर के एक गांव में चार साल के मासूम सनी की हत्‍या 19 साल की लड़की ने दुपट्टे से गला कसकर कर दी। लड़की ने पुलिस को बताया कि बच्‍चे की बड़ी मां उसे ताने मारती और अपशब्‍दों का इस्‍तेमाल करती थी। उसी गुस्‍से में उसने बच्‍चे की हत्‍या कर दी। बच्‍चे को मारने के बाद लड़की ने शव को बोरी में भरकर घर में रखे बक्‍से में छिपा दिया। पुलिस ने मासूम का शव बरामद कर लड़की और उसके पिता को गिरफ्तार कर लिया है।

परसा बेलहरी गांव निवासी राजेश चौरसिया का चार साल का बेटा सनी चौरसिया रविवार दोपहर गांव के ही एक बच्चे के साथ खेलने निकला था लेकिन देर शाम तक नहीं लौटा। घरवालों ने आसपास के इलाके में बच्चे की तलाश की। पता नहीं चला तो पुलिस को सूचना दी। मोहाना थानाध्यक्ष पुलिस टीम के साथ गांव पहुंचे। परिजनों से बात के बाद साथ गए पड़ोसी बच्चे को बुलाकर पूछा तो उसने बताया कि सनी उसके साथ राम सिलन के घर तक आया था, जहां उसकी बेटी ज्योति (19) मिली तो उसने हमें घर भेज दिया और सनी को लेकर घर के अंदर चली गई थी। इस पर पुलिस ज्योति के घर पर पहुंच गई। शुरुआत में उसने किसी प्रकार की जानकारी होने से इनकार किया लेकिन सख्ती उसने सच उगल दिया।

औरैया: शिक्षक की पिटाई से मरने वाले छात्र का अंतिम संस्‍कार

बताया कि उसने दुपट्टे से गला दबाकर सनी की हत्या कर दी है और शव बोरी में भरकर घर के अंदर ही बॉक्स में छिपाकर रख दिया है। उसने रात में ही शव बरामद करा दिया। इस खबर से परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने मौके से ही हत्यारोपी युवती ज्योति व उसके पिता राम सिलन यादव को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के खिलाफ हत्या व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। सोमवार को शव पोस्टमार्टम को भेज दिया गया।

मासूम की बड़ी मां ताने मारती थी इसलिए कर दी हत्या 

ज्योति ने पुलिसिया पूछताछ में बताया कि सनी की बड़ी मां उसे ताने मारती थी और अपशब्द कहती थी। उसका बदला लेने लेने के लिए उसने सनी की हत्या की। चर्चा है कि बच्चे सोने की लॉकेट और करधनी निकालकर बेच दी। दो भाइयों में बड़ा था सनी मासूम सनी चौरसिया दो भाइयों में बड़ा था। उसके छोटे भाई की उम्र महज दो माह है। बड़े बेटे की हत्या के बाद से उसकी मां बदहवाश है।

पोस्टमार्टम हाउस पर जुटी ग्रामीणों की भीड़ पिता राजेश चौरसिया व गांव के तमाम लोग पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंच गए थे। मासूम की हत्या की बात किसी के गले नहीं उतर रही है। मृतक के पिता का कहना है कि उसकी कोई दुश्मनी नहीं थी फिर भी बेटे को कत्ल कर दिया गया।

एसपी अमित कुमार आनंद ने बताया कि हत्यारोपी युवती के कुबूलनामे के बाद उसे और उसके पिता को गिरफ्तार किया गया है। शव पोस्टमार्टम को भेजा गया है। अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

 

epaper