ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशबुलंदशहर हिंसा: 18 आरोपियों की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ी

बुलंदशहर हिंसा: 18 आरोपियों की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ी

बुलंदशहर हिंसा (Bulandshahr violence) के मामले में जेल में बंद 18 आरोपियों की न्यायिक हिरासत को आगामी 14 दिन के लिए बढ़ा दिया गया। न्यायालय ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई कर आरोपियों की न्यायिक...

बुलंदशहर हिंसा: 18 आरोपियों की न्यायिक हिरासत 14 दिन के लिए बढ़ी
हमारे संवाददाता,बुलंदशहर।Tue, 29 Jan 2019 01:55 AM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर हिंसा (Bulandshahr violence) के मामले में जेल में बंद 18 आरोपियों की न्यायिक हिरासत को आगामी 14 दिन के लिए बढ़ा दिया गया। न्यायालय ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई कर आरोपियों की न्यायिक हिरासत की अवधि को बढ़ाया। वहीं, न्यायालय ने जेल में बंद एक अन्य आरोपी डेविड की जमानत अर्जी खारिज कर दी।

तीन दिसंबर को स्याना क्षेत्र में गोकशी को लेकर हुई हिंसा में स्याना कोतवाल सुबोध कुमार सिंह और एक युवक सुमित की गोली लगने से मौत हो गई थी। मामले में 27 नामजद और 60 अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई। अब तक पुलिस द्वारा 37 आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है, जिनमें 18 आरोपी नामजद एवं अन्य 19 आरोपी पुलिस की जांच में प्रकाश में आए। जेल भेजे गए एक आरोपी डेविड ने जमानत अर्जी दाखिल कर रखी थी।

सोमवार को न्यायालय ने दोनों पक्षों के अधिवक्ताओं की दलीलों को सुनकर आरोपी डेविड की जमानत अर्जी खारिज कर दी। इसके अलावा आरोपी चमन, देवेंद्र, आशीष, जितेंद्र, सोनू, रोहित, कुलदीप, चंद्रपाल, हरेंद्र, टिंकू, छोटू, गुड्डू, जॉनी, अजय, सचिन, सतीश, विनीत एवं राजेश की न्यायिक हिरासत को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए सुनवाई कर आगामी 14 दिन के लिए बढ़ा दिया गया। सोमवार को इन सभी 18 आरोपियों की न्यायिक हिरासत की अवधि समाप्त हो रही थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें