ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशहमीरपुर में 14 साल की किशोरी से दरिंदगी, मुरादाबाद में 12वीं की छात्रा से रेप

हमीरपुर में 14 साल की किशोरी से दरिंदगी, मुरादाबाद में 12वीं की छात्रा से रेप

हमीरपुर में 14 साल की किशोरी से दो युवकों ने गैंगरेप किया तो मुरादाबाद में 12वीं की छात्रा से दुष्कर्म हुआ है। हमीरपुर में किशोरी के साथ मेला देखकर लौटते समय वारदात हुई। रातभर परिजन उसे तलाशते रहे।

हमीरपुर में 14 साल की किशोरी से दरिंदगी, मुरादाबाद में 12वीं की छात्रा से रेप
Yogesh Yadavलाइव हिन्दुस्तान,हमीरपुर मुरादाबादSun, 25 Feb 2024 11:58 PM
ऐप पर पढ़ें

हमीरपुर में 14 साल की किशोरी से गैंगरेप और मुरादाबाद में 12वी की छात्रा से रेप की वारदात सामने आई है। हमीरपुर में ललपुरा थाने के एक गांव में मेला देखकर घर लौट रही 14 वर्षीय किशोरी के साथ शनिवार रात दो युवकों ने बेतवा नदी किनारे गैंगरेप किया। रात भर परिजन किशोरी की तलाश में भटकते रहे, तड़के घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को घटना बतायी। पिता ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप, जान से मारने की धमकी और 4/2 पॉक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है।

गांव के मंदिर में यज्ञ के साथ ही मेला लगा था, जिसमें किशोरी भी अपनी सहेलियों के साथ गई थी। मेला देखकर किशोरी वापस घर लौट रही थी, तभी बीच रास्ते में मिले दो युवक उसे बहलाकर बेतवा नदी किनारे ले गए और दोनों ने उसके साथ रेप किया। सूरज डूबने के बाद भी किशोरी जब घर नहीं पहुंची तो चिंतित परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की। मेला स्थल को खंगाला और उसकी सहेलियों से भी पूछा, लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

रविवार तड़के तीन बजे किशोरी दरिंदों के चंगुल से छूटकर घर पहुंची और घटना बतायी। इसपर परिजन उसे लेकर सुबह ललपुरा थाने पहुंचे। सीओ सदर राजेश कमल ने बताया कि पीड़िता के पिता की तहरीर पर दो आरोपियों कुरारा निवासी दीपक और सुनील के विरुद्ध गैंगरेप की धारा 376 (डी), 506 आईपीसी और 4/2 पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिये टीमें बनायी गई हैं।

मुरादाबाद में छात्रा से रेप, अश्लील फोटो बनाकर किया शोषण
मुरादाबाद में 12वीं की छात्रा को प्रेमजाल में फंसाकर काजीपुरा निवासी दूसरे समुदाय के युवक ने दुष्कर्म किया। उसकी अश्लील फोटो खींच कर उसे वायरल करने की धमकी देकर एक साल तक शोषण करता रहा। विरोध करने पर धमकी देने लगा। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने शोएब खान के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सिविल लाइंस थाना के रेल चौकी क्षेत्र निवासी महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी 16 वर्षीय बेटी 12वीं की छात्रा है। उसकी बेटी को काजीपुरा निवासी शोएब खान नामक युवक ने प्रेमजाल में फंसा लिया था। आरोपी ने एक साल पहले बहला-फुसला कर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था। इतना ही नहीं, आरोपी ने किशोरी की अश्लील फोटो बना ली। इसके बाद फोटो को वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक शोषण करता रहा।

परेशान होकर किशोरी ने मां को आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता की मां ने पुलिस में शिकायत की। एसएचओ सिविल लाइंस आरपी शर्मा ने बताया कि आरोपी शोएब खान के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच की जा रही है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें