ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआगरा में कोरोना के 13 नए मामले, कुल संक्रमितों की संख्या हुुई 653

आगरा में कोरोना के 13 नए मामले, कुल संक्रमितों की संख्या हुुई 653

उत्तर प्रदेश में आगरा कोरोना वायरस संक्रमण से सबसे प्रभावित शहर हैं। यहां हर दिन बड़ी मात्रा में कोविड-19 पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं। बुधवार दोपहर तक शहर के 13 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई...

आगरा में कोरोना के 13 नए मामले, कुल संक्रमितों की संख्या हुुई 653
हिन्दुस्तान,आगराWed, 06 May 2020 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश में आगरा कोरोना वायरस संक्रमण से सबसे प्रभावित शहर हैं। यहां हर दिन बड़ी मात्रा में कोविड-19 पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं। बुधवार दोपहर तक शहर के 13 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। इसके बाद कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 653 हो गई है। आगरा के जिला अधिकारी प्रभु नारायण सिंह ने बताया कि अबतक 225 मरीज इलाज के बाद पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है।

उत्तर प्रदेश में कोरोना से सबसे ज्यादा मौतें भी आगरा में ही हुई हैं। यहां पर अबतक 16 लोग कोरोना महामारी की चपेट में आकर जान गंवा चुके हैं। एक आंकड़े के मुताबिक, आगरा में करीब हर 12वां व्यक्ति संक्रमित मिल रहा है। संक्रमितों में ढाई फीसदी लोग दम तोड़ रहे हैं।

इसके साथ ही आगरा के अधिकतर लोगों में कोई लक्षण न मिलने के बाद भी रिपोर्ट पॉजिटिव आना चिंता का विषय बन गया है। कोविड अस्पताल की ओपीडी में जाने वाले लोगों से सैंपल लेने से पहले लक्षण पूछा जा रहा है, लेकिन उनके लक्षण नहीं मिल रहे हैं। इस तरह के करीब 17 फीसदी केस सामने आ रहे हैं। टास्क फोर्स मुश्किल में है। विशेषज्ञों का कहना है कि परेशानी बढ़ी है,लेकिन अब सभी पर फोकस किया जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें