ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशतेलंगाना से लखनऊ, हरदोई और बाराबंकी के 1220 श्रमिक ट्रेन से पहुंचे

तेलंगाना से लखनऊ, हरदोई और बाराबंकी के 1220 श्रमिक ट्रेन से पहुंचे

 तेलंगाना के चरलापल्ली से ट्रेन द्वारा 1220 श्रमिक गुरुवार की सुबह साढ़े सात बजे बाराबंकी पहुंचे। सभी घरों की थर्मल स्क्रीनिंग करके उन्हें रोडवेज की बसों से अपने अपने घरों को भेजा गया। सुबह...

तेलंगाना से लखनऊ, हरदोई और बाराबंकी के 1220 श्रमिक ट्रेन से पहुंचे
हिन्दुस्तान टीम,बाराबंकीThu, 07 May 2020 11:06 AM
ऐप पर पढ़ें

 तेलंगाना के चरलापल्ली से ट्रेन द्वारा 1220 श्रमिक गुरुवार की सुबह साढ़े सात बजे बाराबंकी पहुंचे। सभी घरों की थर्मल स्क्रीनिंग करके उन्हें रोडवेज की बसों से अपने अपने घरों को भेजा गया।

सुबह साढ़े सात बजे पहुंची ट्रेन : तेलंगाना के विभिन्न जनपदों में काम करने वाले 1220 श्रमिकों को सिकंदराबाद के समीप चरलापल्ली स्टेशन से बुधवार को रवाना किया गया था। ट्रेन कानपुर, ऐशबाग स्टेशन होते हुए सीधे गुरुवार की सुबह साढ़े सात बजे बाराबंकी स्टेशन पहुंची। ट्रेन में लखनऊ के 462, हरदोई के 248 व बाराबंकी के 510 यात्री सवार थे। ट्रेन के पहुंचने से पहले जीआरपी आरपीएफ के साथ सिविल पुलिस स्वास्थ्य विभाग की टीम सुबह 6:00 बजे से ही रेलवे स्टेशन पर मुस्तैद थी। ट्रेन पहुंचते ही प्रत्येक बोगी के आगे पुलिस बल तैनात हो गई।

जिलेवार लोगों को उतारा गया। सोशल डिस्टेंस के लिए बनाए गए गोलों के अनुसार कतार लगाकर यात्रियों को जिलेवार बनाए गए काउंटर पर इस स्क्रीनिंग के लिए ले जाया गया। इसके बाद रोडवेज द्वारा लगाए गए 48 बसों से पहले लखनऊ और हरदोई के यात्रियों को रवाना किया गया। इसके बाद बाराबंकी में तहसील वार लोगों के लिए बसें लगाकर सभी को अपने अपने घर भेजा गया। यात्रियों की स्क्रीनिंग के लिए स्वास्थ्य विभाग की 12 टीमें लगाई गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें