ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशआज काम तमाम कर दूंगा... मामूली विवाद पर बैग में कट्टा डालकर स्कूल पहुंचा 11वीं का छात्र

आज काम तमाम कर दूंगा... मामूली विवाद पर बैग में कट्टा डालकर स्कूल पहुंचा 11वीं का छात्र

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के गंगानगर इलाके में मामूली विवाद के बाद एक छात्र स्कूल बैग में कट्टा लेकर पहुंच गया। उसने अपने साथियों को बंदूक दिखाते हुए कहा कि आज वो काम तमाम कर देगा।

आज काम तमाम कर दूंगा... मामूली विवाद पर बैग में कट्टा डालकर स्कूल पहुंचा 11वीं का छात्र
Atul Guptaसंवाददाता,मेरठFri, 20 Jan 2023 10:33 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें


उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के गंगानगर इलाके के एक स्कूल में गुरुवार को सनसनीखेज घटना से हड़कंप मच गया। मारपीट का बदला लेने के लिए 11वीं कक्षा का छात्र तमंचा लेकर स्कूल पहुंच गया। अपने साथियों को तमंचा दिखाया और बताया कि वह आज काम तमाम कर देगा। यह बात क्लास टीचर को पता लगी तो छात्र को क्लास में ही बंद कर दिया गया। पुलिस को बुलाकर छात्र को हवाले किया गया। पुलिस ने तमंचा कब्जे में लिया है। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

कसेरूबक्सर क्षेत्र निवासी 15 वर्षीय छात्र गंगानगर डिवाइडर रोड के पास एक स्कूल में 11वीं कक्षा का छात्र है। छात्र का दो दिन पहले स्कूल में कुछ साथी छात्रों से विवाद हो गया था। इसी का बदला लेने के लिए गुरुवार को छात्र अपने बैग में तमंचा और कारतूस छिपाकर लाया। स्कूल आने के बाद उसने अपने साथियों को तमंचा दिखाया और कहा कि आज दूसरे पक्ष के छात्रों का काम तमाम कर दूंगा। साथी छात्रों ने तमंचा देखने के बाद क्लास टीचर को सूचना दी। मामला गंभीर देख आरोपी छात्र को बैग के साथ क्लास में बंद कर दिया गया और कक्षा को खाली करा लिया गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच छात्र से तमंचा बरामद कर लिया। छात्र को थाने लाकर पूछताछ की गई। वहीं, स्कूल में अफरातफरी का माहौल बन गया। कुछ अभिभावकों को भी जानकारी मिली तो वह स्कूल पहुंच गए। पुलिस ने आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। छात्र को छुड़ाने के लिए उसके पक्ष के कई लोग थाने में डटे रहे। छात्र का पिता तर्क देता रहा कि बेटा निर्दोष है। कुछ युवक बेटे से आए दिन मारपीट कर रहे थे और गुरुवार को भी स्कूल के बाहर खड़े थे। तमंचा होने से भी इंकार किया और आरोप लगाया कि दूसरे पक्ष ने ही बैग में तमंचा छिपाया है।

थाने के बाहर लगा रहा तांता

गंगानगर थाने के बाहर छात्र के परिचित लोगों का तांता लगा रहा। वहीं, पुलिस से सिफारिश भी कराई गई, लेकिन बात नहीं बनी। दूसरी ओर एक ही दिन पहले मेडिकल क्षेत्र में छात्रों के ही विवाद में एक हत्या हुई है, इसलिए भी पूरा प्रकरण गंभीर है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें