ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश10वीं की छात्रा से होटल में गैंगरेप में एक अरेस्ट, सिपाही समेत 7 जा चुके हैं जेल

10वीं की छात्रा से होटल में गैंगरेप में एक अरेस्ट, सिपाही समेत 7 जा चुके हैं जेल

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दसवीं की छात्रा को अगवा कर होटल में गैंगरेप में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। विवेचना में नाम सामने आने पर पुलिस ने उसे साईं अस्पताल के पास से पकड़ा। वह...

10वीं की छात्रा से होटल में गैंगरेप में एक अरेस्ट, सिपाही समेत 7 जा चुके हैं जेल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 28 Aug 2018 08:11 PM
ऐप पर पढ़ें

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दसवीं की छात्रा को अगवा कर होटल में गैंगरेप में पुलिस ने एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। विवेचना में नाम सामने आने पर पुलिस ने उसे साईं अस्पताल के पास से पकड़ा। वह विदेश भागने की तैयारी में था। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। इस मामले में अब तक सात आरोपियों को जेल भेजा जा चुका है। 

22 जुलाई को कोतवाली क्षेत्र निवासी दसवीं की छात्रा को कार सवार युवकों ने अगवा कर लिया था। दिल्ली रोड स्थित एक होटल में ले जाकर गैंगरेप किया था। पुलिस ने सिपाही देवेंद्र शर्मा व प्रापर्टी डीलर विवेक उर्फ दुष्यंत समेत छह को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। सिपाही देवेंद्र शर्मा को बर्खास्त किया जा चुका है। जांच महिला थाना प्रभारी रजनी द्विवेदी द्वारा की जा रही है।

मंगलवार को पुलिस ने जांच में सामने आए आरोपी मनोज कुमार को साईं अस्पताल के सामने से गिरफ्तार किया। वह रामेश्वर कालोनी लाइनपार का रहने वाला है। छात्रा को मनोज ही साथी के साथ होटल से बाहर ले गया था। इंस्पेक्टर रजनी द्विवेदी ने बताया कि अभी दो आरोपी अभी भी फरार हैं। इनमें एक रेलवे कर्मचारी का बेटा है। जल्द ही दोनों की गिरफ्तारी की जाएगी।

फैजाबाद : ग्रुप डी गैंग का इनामिया बदमाश चढ़ा फैजाबाद पुलिस के हत्थे

दिल्ली: पति ने लोहे की रॉड से पत्नी और बेटियों पर किया हमला, एक की मौत

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें