ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशफर्टिलाइजर कंपनी में एक साथ सवा सौ कर्मचारी कोरोना पाॅजिटिव, दो की मौत

फर्टिलाइजर कंपनी में एक साथ सवा सौ कर्मचारी कोरोना पाॅजिटिव, दो की मौत

देश की बड़ी उर्वरक निर्माता कंपनी यारा फ़र्टिलाइज़र बबराला में कोरोना संक्रमण के गंभीर हालात बन गए हैं। कंपनी के सवा सौ कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं एक युवती सहित दो लोगों की...

फर्टिलाइजर कंपनी में एक साथ सवा सौ कर्मचारी कोरोना पाॅजिटिव, दो की मौत
हिन्दुस्तान संवाद,संभल Mon, 19 Apr 2021 12:29 PM
ऐप पर पढ़ें

देश की बड़ी उर्वरक निर्माता कंपनी यारा फ़र्टिलाइज़र बबराला में कोरोना संक्रमण के गंभीर हालात बन गए हैं। कंपनी के सवा सौ कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं एक युवती सहित दो लोगों की कोरोना के चलते मौत हो चुकी है।

10 दिन पहले यारा फर्टिलाइजर बबराला की एक कर्मचारी की जांच की गई तो उसे कोरोना संक्रमण होने की बात सामने आई थी इसके बाद ही कंपनी प्रबंधन तंत्र ने स्वास्थ्य विभाग का सहयोग करते हुए अपने सभी अधिकारी कर्मचारियों की कोरोना जांच कराने का सिलसिला शुरू किया था जांच से पता चला कि कंपनी के कर्मचारियों में बड़े पैमाने पर कोरोना का संक्रमण फैला हुआ है अब तक आई जांच रिपोर्ट में कंपनी के लगभग सवा सौ कर्मचारियों को कोरोना संक्रमण की बात सामने आई है वही कोरोना से एक कर्मचारी व दूसरे कर्मचारी के परिवार की युवती की मौत हो चुकी है। यारा फर्टिलाइजर से जुड़े कुछ कर्मचारियों की जांच रिपोर्ट अभी आनी बाकी रह गई है। स्वास्थ्य विभाग व कंपनी प्रबंधन तंत्र कोरोना संक्रमण का फैलाव रोकने के लिए व्यापक इंतजाम कर रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें