DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  लखनऊ के मोहनलालगंज में 10 साल की बच्ची को अगवा कर रेप
उत्तर प्रदेश

लखनऊ के मोहनलालगंज में 10 साल की बच्ची को अगवा कर रेप

हिन्दुस्तान टीम,लखनऊPublished By: Deep Pandey
Mon, 14 Jun 2021 12:51 PM
लखनऊ के मोहनलालगंज में 10 साल की बच्ची को अगवा कर रेप

लखनऊ में चचेरे भाई के साथ आम तोड़ने गई 10 साल की बच्ची को बाइक सवार युवक पत्ते तोड़ने के बहाने अगवा कर ले गया, फिर एक किलोमीटर दूर जंगल में उसके साथ दुराचार किया। इसके बाद आरोपी छात्रा को न्यू जेल रोड के किनारे छोड़ कर फरार हो गया। राहगीरों ने बच्ची को रोते और कपड़ों पर खून लगा देख उससे बात की। उससे मिली जानकारी पर घर वालों को सूचना दी। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराकर एफआईआर दर्ज कर ली। सीसी कैमरे की फुटेज देखकर आरोपी का पता लगाया जा रहा है। 

मोहनलालगंज के एक गांव में रहने वाली यह बच्ची कक्षा पांच की छात्रा है। वह रविवार को अपने हमउम्र चचेरे भाई के साथ आम तोड़ने गणेशखेड़ा गई थी। चचेरा भाई पेड़ पर चढ़कर आम तोड़ रहा था। इसी समय नीले रंग की बाइक से एक युवक पहुंचा। उसने छात्रा से कहा कि उसे पत्तल बनाने के लिए छूल के पत्ते तोड़ने है। पत्ते तोड़वा दो उसके बदले पैसे देने के साथ पानी के बताशे खिलाऊंगा। मासूम ने कहा कि उसके पिता डांटेंगे। जिस पर आरोपी ने कहा कि उसके पिता ने ही भेजा है। मासूम आरोपी की बातों के झांसे में आ गई और उसके साथ चली गई। आरोपी न्यू जेल रोड़ पर इंद्रजीतखेड़ा मोड़ के पास जंगल में ले जाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया।

 सीसी फुटेज खंगाल रही पुलिस

सूचना पाकर पुलिस अधिकारी घटना स्थल पहुंचे। आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरु किए। इंस्पेक्टर दीनानाथ मिश्र ने बताया कि कुछ जानकारी मिली है। इसी आधार पर पड़ताल की जा रही है। 

ग्रामीणों ने दिए चप्पल व मास्क

मासूम के चेहरे पर न तो मास्क था न पेरों में चप्पल। कोतवाली पहुंचे कुछ ग्रामीणों ने चप्पल मंगाकर देने के साथ मास्क भी बच्ची को दिये। पुलिस ने छात्रा को उपचार के लिए अस्पताल भेजा।
 

संबंधित खबरें