ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेशछत्तीसगढ़ में नक्सली हमला, उन्नाव का सीआरपीएफ जवान शहीद

छत्तीसगढ़ में नक्सली हमला, उन्नाव का सीआरपीएफ जवान शहीद

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में सोमवार को हुए नक्सली हमले में उन्नाव के रहने वाले सीआरपीएफ जवान शशिकांत तिवारी शहीद हो गए। घात लगाकर हुए इस हमले में पांच अन्य लोग घायल भी हो गए। जवान के शहीद होने की...

छत्तीसगढ़ में नक्सली हमला, उन्नाव का सीआरपीएफ जवान शहीद
उन्नाव रायपुर। हिन्दुस्तान टीमTue, 19 Mar 2019 02:02 AM
ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में सोमवार को हुए नक्सली हमले में उन्नाव के रहने वाले सीआरपीएफ जवान शशिकांत तिवारी शहीद हो गए। घात लगाकर हुए इस हमले में पांच अन्य लोग घायल भी हो गए। जवान के शहीद होने की जानकारी उन्नाव पहुंचते ही डीएम, एससपी समेत तमाम पुलिस अधिकारी उनके घर पहुंच गए। वहां ताला लगा होने पर पता चला कि शहीद की पत्नी अनीता अपने दो बच्चों के साथ दिल्ली में रहती है। सिटी मजिस्ट्रेट के मुताबिक उन्हें सूचना भिजवा दी गई है। 
बताया गया कि सीआरपीएफ की 231 बटालियन की एक टीम राज्य पुलिस इकाई के साथ जिले के आरनपुर क्षेत्र में सुरक्षा ड्यूटी पर थी। उसी दौरान एक आईईडी विस्फोट हुआ और नक्सलियों ने सुरक्षाकर्मियों पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दीं। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना शाम 4:30 पर हुई। हमले में सीआरपीएफ के हेड कांस्टेबल शशिकांत की मौत हो गई, पांच अन्य घायल हो गए। शशिकांत उन्नाव शहर कोतवाली क्षेत्र के कब्बाखेड़ा के रहने वाले थे। दंतेवाड़ा के पुलिस अधीक्षक अभिषेक पल्लव ने बताया कि सुरक्षाबलों पर कोंडापाड़ा और कमालपुर गांवों के बीच स्थित जंगल में हमला किया गया। सीआरपीएफ की टीम ने नक्सलियों की गोलीबारी का जवाब दिया। घायलों को हेलीकॉप्टर की मदद से इलाज के लिए भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें