ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्र10 हजार मीटर दौड़ में वाराणसी के चंदन प्रथम

10 हजार मीटर दौड़ में वाराणसी के चंदन प्रथम

स्थानीय अंबेडकर स्टेडियम में आयोजित दो दिवसीय 29वीं उत्तर प्रदेश मास्टर एथलेटिक्स चैम्पियनशिप का रविवार को समापन हुआ। प्रतियोगिता के दूसरे दिन रविवार को भी खिलाड़ियों ने प्रतिभाग कर अपना दमखम दिखाया।...

10 हजार मीटर दौड़ में वाराणसी के चंदन प्रथम
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रMon, 13 Jan 2020 12:07 AM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय अंबेडकर स्टेडियम में आयोजित दो दिवसीय 29वीं उत्तर प्रदेश मास्टर एथलेटिक्स चैम्पियनशिप का रविवार को समापन हुआ। प्रतियोगिता के दूसरे दिन रविवार को भी खिलाड़ियों ने प्रतिभाग कर अपना दमखम दिखाया। प्रतियोगिता के विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया गया।

प्रतियोगिता में 10 हजार मीटर दौड़ के पुरूष 35 आयु वर्ग में वाराणसी के चंदन यादव प्रथम 45 आयु वर्ग में अलीगढ़ के सूरजपाल सिंह प्रथम व चंद्रपाल सिंह अलीगढ़ द्वितीय, 60 आयु वर्ग में आगरा के मोहन सिंह आर्य, 65 वर्ष में अलीगढ़ के उपदेव प्रथम व शिव प्रसाद द्विवेदी दूसरे स्थान पर रहे। 70 आयु वर्ग में वाराणसी के रामधनी पहले स्थान पर रहे। लंबी कूद में पुरुष 55 आयु वर्ग में अमेठी के राम ध्वज मौर्य, 75 में वाराणसी के डॉ. वीके सिंह, 65 में सोनभद्र के राजनाथ सिंह, 70 में प्रतापगढ़ के जलील अहमद, 60 आयु वर्ग में एटा के अनुज यादव पहले स्थान पर रहे। लम्बीकूद महिला के 45 आयु वर्ग में सोनभद्र की सुभाष यादव, 50 में वाराणसी की अखतरी बेगम, 35 में कानपुर की सिमरजीत कौर और 40 आयु वर्ग में वाराणसी की कल्पना सिंह प्रथम रहीं। ट्रिपल जंप पुरुष 45 आयु वर्ग में अमेठी के संजय त्रिपाठी, 40 में सोनभद्र के मनोज कुमार मालिक, 35 में सोनभद्र के हरिओम किशोर शर्मा, 70 में प्रतापगढ़ के जलील अहमद, 65 में शिव प्रसाद द्विवेदी मिर्जापुर प्रथम, 75 में वाराणसी के डॉ. वीके सिंह पहले स्थान पर रहे। इस दौरान मुख्य अतिथि पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष दुर्गावती देवी ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। इस मौके पर रंजना सिंह, रमेश सिंह यादव, दिनेश सिंह, रामवृक्ष यादव, नंदलाल यादव, जेसी विमल सिंह, अवधेश सिंह, सतेंद्र सिंह, देवेंद्र राय, प्रशांत सिंह, रमेश वर्मा, भोला कन्नौजिया, कृष्ण कुमार माली, अनामिका चटर्जी, शशिकांत श्रीवास्तव, एएन राय, शत्रुघ्न सिंह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें