Uncontrolled Truck hit bike, one died - अनियंत्रित हाइवा ने बाइक सवार को कुचला, एक घायल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनियंत्रित हाइवा ने बाइक सवार को कुचला, एक घायल

चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी में गुरुवार रात लगभग 10 बजे अनियंत्रित हाइवा ट्रक ने ओवर टेक करने के चक्कर में सामने से आ रहे बाइक सवार को कुचल दिया। जिससे एक व्यक्ति की सिर पर चक्का चढ़ जाने से दर्दनाक मौत हो गयी जब की एक व्यक्ति घायल हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों की निशान देही पर एक्सीडेंट कर भाग रही हाईबा ट्रक को मारकुंडी घाटी से बरामद कर लिया गया है। चालक मौके से भागने में सफल रहा। घायल कमलेश यादव के तहरीर पर चोपन पुलिस अज्ञात चालक के विरुद्ध 304(अ)279 आईपीसी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर कानूनी कार्रवाई कर रही है।

जानकारी के मुताबिक धीरज यादव(26)पुत्र स्व रामचंद्र यादव व कमलेश यादव(27 पुत्र कन्हैयालाल निवासी सलखन थाना चोपन गुरुवार की रात तकरीबन लगभग 10 बजे अपने बाइक से वापस सलखन घर जा रहे थे। जैसे ही करगरा मोड़ के आगे बड़े की तेज रफ्तार अनियंत्रित हाईबा ट्रक अन्य ट्रकों से ओबर टेक करने के चक्कर में सामने से आ रही बाइक सवार धीरज यादव(26)को जोरदार धक्का मार दिया। जिससे वह आगे पहिया के चपेट मे आ जाने जिससे सर बुरी तरह कुचल जाने से दर्दनाक मृत्यु हो गयी और कमलेश दहिने तरफ गिरने से घायल हो गया। लोगों ने तत्काल एम्बुलेन्स को सूचना देकर घायल कमलेश को जिला अस्पताल भेजवा दिया।

सूचना पर गुर्मा चौकी प्रभारी कृष्ण गोपाल राय व चोपन थाने के एस आई शमशेर यादव ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिलाअस्पताल भेज दिया। एक प्रत्यक्षदर्शियों के नेशान देही पर गुर्मा चौकी प्रभारी कृष्ण गोपाल राय ने दुर्घटनाग्रस्त हाईबा को कब्जे में ले लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Uncontrolled Truck hit bike, one died