ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रब्रेक फेल होने से टैंकर पहाड़ी से टकराया, दो की मौत

ब्रेक फेल होने से टैंकर पहाड़ी से टकराया, दो की मौत

चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी घाटी में रात्रि के 12:00 बजे डीजल लदा एक टैंकर ब्रेक फेल होने से पहाड़ी से टकरा गया। इस हादसे में चालक सहित एक अन्य की मौत हो गई। खलासी गंभीर है। राबर्ट्सगंज की ओर से...

ब्रेक फेल होने से टैंकर पहाड़ी से टकराया, दो की मौत
सोनभद्रThu, 04 Jan 2018 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

चोपन थाना क्षेत्र के मारकुंडी घाटी में रात्रि के 12:00 बजे डीजल लदा एक टैंकर ब्रेक फेल होने से पहाड़ी से टकरा गया। इस हादसे में चालक सहित एक अन्य की मौत हो गई। खलासी गंभीर है।

राबर्ट्सगंज की ओर से डीजल लदा टैंकर चोपन जा रहा था। बुधवार की रात 12 बजे  जब वो मारकुंडी घाटी के ढलान पर पहुंचा तो उसका ब्रेक फेल हो गया। चालक ने टैंकर रोकने के लिए उसे पहाड़ी की ओर मोड़ दिया। गति तेज होने के कारण टैंकर का अगला हिस्सा पहाड़ी से टकरा कर टूट गया। जिसके कारण चालक रमाकांत उम्र 23 वर्ष व रवि यादव उम्र 26 वर्ष, निवासी अलीनगर आलमपुर मुगलसराय, जिला  चंदौली की मौके पर मृत्यु हो गई। खलासी सुजीत कुमार गंभीर रुप से घायल हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे  जिला अस्पताल भिजवाया।

उधर, टैंकर से निकले डीजल  का बहाव है पूरे सड़क पर हो गया, जिसके कारण कुछ बाइक सवार गिर कर घायल हुए।  विदित हो कि 24 दिसंबर की सुबह 4 बजे मारकुंडी घाटी में ईट लदा ट्रक पलट कर 150 गहरी खाई में चला गया था। इस हादसे में ट्रक चालक व खलासी की मौत हो गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें