ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रबंद कंटेनरो से हो कोल परिवहन : अनुराग चौधरी

बंद कंटेनरो से हो कोल परिवहन : अनुराग चौधरी

एनजीटी के आदेशों को शत-प्रतिशत पालन करने के लिए जिला कलेक्टर सिंगरौली अनुराग चौधरी ने कलक्ट्रेट सभागार में एनटीपीसी सहित तमाम कम्पनियों के प्रतिनिधियों को बंद कंटेनर से ही कोयले परिवहन के लिए कहा है।...

बंद कंटेनरो से हो कोल परिवहन : अनुराग चौधरी
अनपरा। निज संवाददाताWed, 22 Nov 2017 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

एनजीटी के आदेशों को शत-प्रतिशत पालन करने के लिए जिला कलेक्टर सिंगरौली अनुराग चौधरी ने कलक्ट्रेट सभागार में एनटीपीसी सहित तमाम कम्पनियों के प्रतिनिधियों को बंद कंटेनर से ही कोयले परिवहन के लिए कहा है। इस दौरान पुलिस अधीक्षक विनीत जैन ने भी अपने सुझाव देते हुए यातायात नियमों के पालन के लिए आदेश जारी किया है। एनसीएल के सभी परियोजनाओं व एनटीपीसी तथा उद्यौगिक कम्पनियों प्रतिनिधियों के साथ बैठक आयोजित की गयी जिसमें एनजीटी द्वारा बताये गये नियमों की जानकारी भी दी गयी। जिला कलक्टर ने कहा कि नियमों की अनदेखी करने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। परियोजनाएं दो दिन के अंदर अपना शपथ पत्र प्रस्तुत करें।

आरओ प्लान्ट समय पर नही लगाए जाने पर कलक्टर ने नाराजगी जताते हुए आसपास के क्षेत्रों में शुद्ध पेयजल मुहैय्या कराने के लिए 28 आरओ प्लांट लगवाने के लिए भी निर्देशित किया है। बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी प्रियंक मिश्रा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सूर्यकातं शर्मा, एसडीएम विकास सिंह, राजेश शुक्ला, एसपी मिश्रा, डिप्टी कलक्टर संजय जैन, निगमायुक्त शिवेन्द्र सिंह सहित तमाम परियोजनाओं के अधिकारी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें