ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रVIDEO सोनभद्र में खलियारी मार्ग के चौड़ीकरण के विरोध में सड़क पर उतरे व्यापारी

VIDEO सोनभद्र में खलियारी मार्ग के चौड़ीकरण के विरोध में सड़क पर उतरे व्यापारी

सोनभद्र में घोरावल से खलियारी तक सड़क चौड़ीकरण किये जाने की योजना का नगर के व्यापारियों ने विरोध करना शुरू कर दिया है। रविवार को धरना देकर इस प्रस्ताव को खत्म किये जाने की मांग की। व्यापारियों ने कहा...

VIDEO सोनभद्र में खलियारी मार्ग के चौड़ीकरण के विरोध में सड़क पर उतरे व्यापारी
प्रमुख संवाददाता,सोनभद्रSun, 23 Jun 2019 05:48 PM
ऐप पर पढ़ें

सोनभद्र में घोरावल से खलियारी तक सड़क चौड़ीकरण किये जाने की योजना का नगर के व्यापारियों ने विरोध करना शुरू कर दिया है। रविवार को धरना देकर इस प्रस्ताव को खत्म किये जाने की मांग की। व्यापारियों ने कहा कि मार्ग के चौड़ीकरण से काफी व्यापारियों को नुकसान झेलना होगा। लोगों का मकान ही नहीं दुकानें भी टूटेंगी अौर लोग सड़क पर आ जाएंगे। 

व्यापारी नेता राजकुमार सोनी के नेतृत्व में रॉबर्ट्सगंज में धरना के दौरान व्यापारियों ने कहा कि प्रस्तावित सड़क नगर के बीच से होकर गुजरेगी। इससे कई दुकानें व मकान टूटेंगे। व्यापारियों सहित आम जनता को नुकसान होगा। लिहाजा इस प्रस्ताव को अविलंब खत्म किया जाय। व्यापारियों ने कहा कि जब तक प्रस्ताव खत्म नहीं हो जाता आंदोलन जारी रहेगा। 

उधर, घोरावल नगर पंचायत में रविवार को उपजिलाधिकारी विजय प्रकाश तिवारी, तहसीलदार सुरेश कुमार शुक्ला एवं अधिशासी अधिकारी चैतन्य तिवारी ने दलबल के साथ चिन्हित अतिक्रमण को खाली कराया। घोरावल नगर में सड़क, पटरी, नाली पर निर्मित अवैध निर्माण को हटाने की कार्रवाई की गई। जेसीबी तथा नगर पंचायत के सफाई कर्मचारियों के साथ भारी पुलिस बल के साथ कार्रवाई प्रारम्भ की गई। थनहवा तालाब, मेन तिराहा, शिवद्वार रोड के पास अतिक्रमण खाली कराया गया। इस दौरान व्यापारियों से नोकझोंक भी हुई। 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें