ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रट्रक लूटने की साजिश रच रहे तीन गिरफ्तार

ट्रक लूटने की साजिश रच रहे तीन गिरफ्तार

स्थानीय पुलिस ने थाना क्षेत्र के नक्टू पुलिया के पास से ट्रकों से लूट की योजना बना रहे तीन युवकों को मंगलवार की रात गिरफ्तार किया। उनके पास से चाकू, लोहे की राड व झोले में पत्थर भी बरामद किया गया है।...

ट्रक लूटने की साजिश रच रहे तीन गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रWed, 16 Oct 2019 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय पुलिस ने थाना क्षेत्र के नक्टू पुलिया के पास से ट्रकों से लूट की योजना बना रहे तीन युवकों को मंगलवार की रात गिरफ्तार किया। उनके पास से चाकू, लोहे की राड व झोले में पत्थर भी बरामद किया गया है। पूछताछ में आरोपितों ने ट्रक लूटने की बात स्वीकार भी की।

बीजपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक श्याम बहादुर यादव ने बताया कि कई दिनों से मध्यप्रदेश के बैढन इलाके से बालू लेकर आ रहे ट्रकों पर पथराव कर लूटपाट करने की खबर मिल रही थी। मामले को गंभीरता से लेते हुए बीजपुर-बैढन बाई पास मार्ग पर रात्रि गस्त बढ़ाने के साथ पथरबाजों पर पैनी नजर रखने के लिए टीम तैयार कर जांच पड़ताल शुरु कर दी गई। मंगलवार की रात नक्टू पुलिया के पास तीन युवक ट्रकों पर पथराव कर लूटपाट की योजना बना रहे थे। घेरेबंदी कर तीनों को दबोच लिया गया। तलाशी के दौरान उनके पास से चाकू, लोहे की राड व एक झोले में पत्थर बरामद हुआ। प्रभारी निरीक्षक श्री यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित पिंटू बैगा, नंदलाल, बाबू विश्वकर्मा ने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया कि रात में ट्रकों के शीशों पर पत्थर मारकर ट्रक रुकवाकर उनसे पैसे व मोबाइल छीन लेते थे। प्रभारी निरीक्षक श्री यादव ने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपितों के खिलाफ गैगस्टर सहित चोरी, छिनैती की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें