ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रपुरानी पेंशन को लेकर शिक्षक-कर्मचारियों का प्रदर्शन

पुरानी पेंशन को लेकर शिक्षक-कर्मचारियों का प्रदर्शन

पुरानी पेंशन नीति को बहाल करने के लिए सोमवार को पुरानी पेंशन बहाली के लिए कर्मचारी, शिक्षक अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच के सदस्यों ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। जिलाधिकारी के माध्यम...

पुरानी पेंशन को लेकर शिक्षक-कर्मचारियों का प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रMon, 21 Jan 2019 10:55 PM
ऐप पर पढ़ें

पुरानी पेंशन नीति को बहाल करने के लिए सोमवार को पुरानी पेंशन बहाली के लिए कर्मचारी, शिक्षक अधिकारी पुरानी पेंशन बहाली मंच के सदस्यों ने कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया और नारेबाजी की। जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री को ज्ञापन प्रेषित करके नई पेंशन नीति को बंद करने और पुरानी पेंशन नीति को बहाल करने की मांग की। इसके पूर्व कलक्ट्रेट परिसर में संगठन के लोगों ने सभा की।

इस दौरान जिला संयोजक शिवनारायण सिंह ने कहा कि संगठन के लोग पुरानी पेंशन बहाली के लिए अंतिम दम तक लड़ाई लड़ेंगे। कहा कि संगठन वर्षो से मांगों के समर्थन में आंदोलन कर रहा है बावजूद इसके सरकार उनकी मांगों की अनदेखी कर रही है। कहा कि आश्वासन के दो माह बाद भी उनके मांगो पर विचार नहीं हो सका है। इससे संगठन के लोगों में नाराजगी है। कहा कि यदि उनकी मांगे पूरी नहीं होती है तो प्रदेश के कर्मचारी, शिक्षक व अधिकारी 28 जनवरी को मशाल जुलूस और उसके बाद 6 फरवरी से 12 फरवरी तक हड़ताल करने को विवश होंगे। इस संबंध में कें द्र सरकार को भी ज्ञापन की प्रति प्रेषित किया गया। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह व संचालन िशवनारायण िसंह ने िकया। इस मौके पर अशोक कुमार त्रिपाठी, तेजबली सिंह, रामआसरे, ई.ओपी सिंह, तेज प्रताप मौर्य, मनीष चौबे, राकेश कुमार सिंह, शैलेंद्र कुमार त्रिपाठी, घनश्याम पटेल, इन्दूप्रकाश सिंह, इसरार अहमद, रतिपाल यादव, मुश्ताक अहमद, जनार्दन सिंह, हरिशंकर सिंह, शिवशंकर बैस, राजेश पटेल आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें