ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रसंदिग्ध हाल में युवती ने लगाई फांसी, मौत

संदिग्ध हाल में युवती ने लगाई फांसी, मौत

स्थानीय थाना क्षेत्र के पुनर्वास प्रथम पानी टंकी के समीप मंगलवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। युवती के फांसी लगाने के कारण की जानकारी नहीं हो सकी...

संदिग्ध हाल में युवती ने लगाई फांसी, मौत
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रWed, 31 Oct 2018 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय थाना क्षेत्र के पुनर्वास प्रथम पानी टंकी के समीप मंगलवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। युवती के फांसी लगाने के कारण की जानकारी नहीं हो सकी है।

बीजपुर थाना क्षेत्र के पुनर्वास प्रथम पानी टंकी के समीप रहने वाली 18 वर्षीय काजल पुत्री अवधेश ने मंगलवार की रात घर में बडे़र से दुपट्टे के सहारे फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। थानाध्यक्ष बीजपुर हरिश्चन्द्र सरोज के मुताबिक युवती के पिता अवधेश ने बताया कि काजल ने मंगलवार की रात में सभी को खाना पीना परोस कर खुद खाना खाई। इसके बाद सभी अपने कमरे में सोने चले गए। सुबह जब वह काफी देर तक सो कर नहीं उठी तो परिवार के लोग उसे जगाने पहुंचे। एक दरवाजा को बाहर से धकेला तो वह बंद रहा। दूसरे दरवाजे को धक्का दिया तो वह खुल गया। अंदर का नजारा देख वे अवाक रह गए और चीखने-चिल्लाने लगे। शोर सुनकर आसपास के लोगों की भी मौके पर भीड़ जुट गई। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष हरिश्चन्द्र सरोज ने बताया कि युवती ने किन परिस्थितियों में फंासी लगाई, इसकी जानकारी नहीं हो सकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें