DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लगन और कठिन परिश्रम से ही मिलती है सफलता

अवधूत भगवान राम स्नातकोत्तर महाविद्यालय का सोमवार को  27वां वार्षिकोत्सव विविध सांस्कृतिक कार्यक्रमो के बीच उत्साह पूर्वक मनाया। समारोह के मुख्य अतिथि मुख्य महाप्रबंधक इं. अखिलेश कुमार सिंह, विशिष्ट अतिथि महाप्रबंधक एनसीएल ककरी परियोजना एलपी गोडसे तथा उप महाप्रबंधक (मानव संसाधन) सिंगरौली विद्युतगृह एमसी मांझी ने संयुक्त रूप से प्रज्ञादीप प्रज्जवलित कर किया। 

अपने सम्बोधन में मुख्य अतिथि ने कहा कि विद्यार्थी जीवन एक तपस्या है।  जो लगन और कठिन परिश्रम से ही फलीभूत होती है। महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमो से भारी संख्या में मौजूद दर्शको का न केवल मनोरंजन किया बल्कि अपनी नाट्य-नृत्य और गायन की शैली से प्रभावित भी किया।

इससे पूर्व सोमवार सुबह से शुरू हुए वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में ध्वज-पूजन, प्रार्थना और भजन के माध्यम से अघोरेश्वर प्रभू का जन्म दिवस मनाया गया। संस्था के उपाध्यक्ष एडवोकेट रणजीत सिंह, सचिव अरविंद सिंह, मुख्य कार्यकारी अधिकारी कृष्ण नारायण मिश्र आदि के साथ ही भारी संख्या में शिक्षक-शिक्षार्थी मौजूद रहे। महाविद्यालय की प्राचार्या डा.पूनम सिंह ने आये अतिथियों का स्वागत किया। संचालन चन्द्र शेखर तिवारी ने किया। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: Success is achieved only through diligence and hard work