ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश सोनभद्रजंगल में मिले बाइक के खुले पार्ट्स से सनसनी

जंगल में मिले बाइक के खुले पार्ट्स से सनसनी

जिले के बीजपुर थाना क्षेत्र के सिरसोती गांव के कोडार जंगल में एक हीरो होंडा मोटरसाइकिल का झाड़ियों में छिपाया हुआ खुला पार्ट मिलने से ग्रामीणों में...

जंगल में मिले बाइक के खुले पार्ट्स से सनसनी
default image
हिन्दुस्तान टीम,सोनभद्रThu, 13 Jun 2024 02:15 PM
ऐप पर पढ़ें

बीजपुर (सोनभद्र)। जिले के बीजपुर थाना क्षेत्र के सिरसोती गांव के कोडार जंगल में एक हीरो होंडा मोटरसाइकिल का झाड़ियों में छिपाया हुआ खुला पार्ट मिलने से ग्रामीणों में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।
कोडार मजरे की कुछ महिलाएं जंगल में लकड़ी लेने गयी हुई थी। अचानक उनकी नजर झाड़ियों की तरफ़ गयी तो देखा एक बाइक के पार्ट खुले हुए जहांतहां पड़े हुए थे। महिलाओं ने शोर मचाना शुरू कर दिया। महिलाओं का शोर शराबा सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब मामले की जानकारी हुई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस बाइक के चेचिस सहित खुले हुए पार्ट उठा कर थाने ले आई। वही ग्रामीणों ने संदेह व्यक्त किया है कि यह मोटरसाइकिल चोरी की रही होगी। जिसे घने जंगल में लाकर उसके पार्ट निकाल कर अलग-अलग बेच दिए होंगे। प्रभारी निरीक्षक अखिलेश मिश्रा ने बताया कि मामले की जानकारी है। जंगल में बाइक के कुछ पार्ट मिले है। इसकी जांच कराई जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।